अपनी गरीब बहन की तस्वीर देख भावुक हुए सीएम योगी, बोले- मैंने परिवार धर्म की शपथ नहीं ली
अपनी गरीब बहन की तस्वीर देख भावुक हुए सीएम योगी, बोले- मैंने परिवार धर्म की शपथ नहीं ली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए पांच चरणों का मतदान हो चुका है। अब केवल दो चरणों के लिए वोट डाले जाने शेष हैं। इस चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ की साख दांव पर लगी है। योगी के सामाजिक और पारिवारिक जीवन को लेकर अमूमन चर्चा होती रहती है कि कैसे मुख्यमंत्री बनने के बाद भी आज योगी का परिवार एक साधारण जीवन जी रहा है।

एक साक्षात्कार के दौरान योगी आदित्यनाथ से जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का जिक्र करते हुए उनकी (योगी की) बहन के बारे में सवाल किया गया और उनकी तस्वीर दिखाई गई तो वे (योगी) भावुक हो गए। उन्होंने रुंधे हुए गले से इसका उत्तर दिया। सीएम योगी से जब सवाल किया गया कि CM बनने के बाद भी आपने अपनी बहन का ध्यान क्यों नहीं दिया? जवाब देते हुए सीएम योगी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि, 'मैं योगी हूं। मुझे पूरे प्रदेश का ख्याल रखना होता है। एक मुख्यमंत्री के रूप में मैंने राजधर्म की शपथ ग्रहण की है। परिवार धर्म की नहीं।' बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन एक चाय की छोटी सी दुकान चलाकर अपना गुजर-बसर करती हैं।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ से हिजाब को लेकर भी सवाल किया गया। जिसपर उन्होंने कहा कि कोई क्या पहन रहा है, इसे लेकर मुझे कोई समस्या नहीं है। देश संविधान से चलता है। उसी संविधान की सहायता से मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से आजादी दिलाई गई। संविधान के तहत ही अनुशासन भी निर्धारित होता है। स्कूलों में ड्रेस कोड होता है। लोगों को उसका पालन करना चाहिए। स्कूल के तय ड्रेस में रहना ही सही होगा।

'जय श्री राम' का नारा लगाया तो सलीम और आदिम ने गुड्डू को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

खुल गया कमरा नंबर 203 में युवती के कत्ल का राज, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

भाइयों ने मिलकर कर डाली अपनी ही बहन की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -