यूपी कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र राणा के पिता का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक
यूपी कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र राणा के पिता का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक
Share:

शामली: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता का देहांत हो गया है. राणा के पिता को तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जिसके बाद पिछली रात 9 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया. निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर पैतृक कस्बा थाना भवन ले जाया गया. आज सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया. राणा के पिता ने देहांत की खबर के बाद उनके समर्थकों में शोक की लहर है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी राणा के पिता के निधन पर दुख जताया है. योगी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "उत्तर प्रदेश सरकार में मेरे सहयोगी व कैबिनेट मंत्री श्री सुरेश राणा जी के पूज्य पिता जी श्री रणवीर सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें."

आपको बता दें कि सुरेश राणा के पिता की आयु लगभग 92 वर्ष थी. बीती 20 तारीख को उनकी तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें उपचार के लिए गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया था. स्वास्थ्य बेहतर होने के बाद अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था और वह अपने घर आ गए थे. मगर बीती शाम फिर से उनकी तबीयत खराब हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया. इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

मुकेश अंबानी को लगा बड़ा झटका, नहीं रहे दुनिया के सबसे 10वें अमीर शख्स

मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही Vistara, आज रात तक ही है सेल

पहले कोरोना ने किया दुनिया को हैरान, अब 24 घंटे में मौत की ख़बरों ने किया लोगों को परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -