अनियमितता पाए जाने पर दो अफसरों के विरुद्ध होगी सख्त कार्यवाही
अनियमितता पाए जाने पर दो अफसरों के विरुद्ध होगी सख्त कार्यवाही
Share:

कानपुर: बीते कुछ समय से देश के राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई मामले सामने आ रहे है, वही राज्य में राजनीती हलचल भी काफी बढ़ गई है. साथ ही हो रही घटनाओं के खिलाफ सीएम योगी द्वारा सख्त आदेश भी लागु किये जा रहे है. वही इस बीच इटावा में निर्माणाधीन शहर कारागार का 2 बार लागत में पुनरीक्षण एवं धनराशि में सर्वाधिक इजाफा होने पर मुख्यमंत्री योगी ने दो अफसरों के विरुद्ध कार्यवाही के आदेश दिए हैं.

वही इस सिलसिले में वर्तमान प्रोजेक्ट मैनेजर और स्थानिक अभियंता,उ.प्र.राजकीय निर्माण निगम, इटावा के खिलाफ विभागीय अनुशासनिक कार्यवाही संस्थित करने का निर्देश मुख्यमंत्री दफ्तर की तरफ से जारी हुआ है. इसी के साथ सीएम योगी ने निर्देशित किया है कि इस प्रकरण में ठेकेदार के किरदार की भी इन्वेस्टिगेशन की जाए. अपराधी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी सख्त दंडात्मक कार्यवाही की जाए. साथ ही उसने अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के आदेश दिए है.

वही दूसरी तरफ राज्य में गुरुवार को COVID-19 के 7042 नए मरीज मिले हैं. अपर मुख्य सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 66,317 है और इनमें से 35,036 होम आइसोलेशन में हैं. वहीं अब तक कुल 2,21,506 लोग पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. प्रदेश में रिकवरी रेट 75.85 प्रतिशत है. अपर मुख्य सचिव ने बताया कि कल (बुधवार) प्रदेश में 1,49,311 सैंपल्स की जांच की गई. अब तक कुल 70,66,208 सैंपल्स की जांच की जा चुकी है. राज्य में बढ़ते मामलों के चलते स्थिति और अधिक भयावह हो सकती है.

सस्पेंडेड एसपी एवं एसएसपी की संपत्ति की होगी जांच, सीएम योगी ने जारी किये निर्देश

चीनी घुसपैठ से परेशान जापान, भारत से लगाई मदद की गुहार

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें बढ़ीं, इन मामलों में दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -