लूटपाट की दूकान बंद होने पर बुआ-बबुआ ने किया गठबंधन - सीएम योगी
लूटपाट की दूकान बंद होने पर बुआ-बबुआ ने किया गठबंधन - सीएम योगी
Share:

बलिया: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सपा-बसपा महागठबंधन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लूटपाट पर लगाम लग जाने की वजह से इन दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है. सीएम योगी ने बलिया लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में आयोजित की गई चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा व बसपा पर जोरदार प्रहार किए.

सीएम योगी ने कहा कि 'बुआ-बबुआ की लूट-खसोट की दुकान' पर मैंने और पीएम मोदी ने अंकुश लगा दिया तो इन्होंने जनता को ‘‘महमिलावटी माल बेचकर ठगने के लिये' महागठबंधन के रूप में नई दुकान खोल ली है. सीएम योगी ने दावा किया है कि जनता सपा और बसपा को करारा जवाब देते हुए 23 मई को परिणाम के माध्यम से उनका काउंटर बंद कर देगी. उन्होंने जनता से भाजपा के लिए मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि 23 मई को चुनाव नतीजे आने के बाद सपा और बसपा वापस एक दूसरे को गाली देंगे.

सीएम योगी ने कहा कि अदालत ने अगर अखिलेश सरकार के मंसूबों को विफल नहीं किया होता तो उसने खूंखार आतंकवादियों को बरी करके राज्य को आतंकवाद की आग में डाल दिया होता. सीएम योगी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी. इसके साथ ही यूपी में भी भाजपा 73 से अधिक सीटें जीतेगी.

यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- घोटालों और भ्रष्टाचार से भर गया था देश और ये कहते रहे जो हुआ सो हुआ

तेलंगाना सरकार का विरोध करते हुए आपस में ही भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो

पाकुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, राहुल गाँधी को दिया ओपन चेलेंज

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -