पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिव्यांग बच्चों के बीच पहुंचे सीएम योगी, बांटे स्मर्टफ़ोन-ट्राईसिकिल

Sep 17 2020 05:20 PM
पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिव्यांग बच्चों के बीच पहुंचे सीएम योगी, बांटे स्मर्टफ़ोन-ट्राईसिकिल

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में  गुरुवार को गोरखपुर में दिव्यांगों को ट्राईसिकिल, व्हीलचेयर और स्मार्ट फोन के साथ अन्य उपकरण बांटे. इस अवसर पर सीएम योगी ने कहा कि देश में छह साल पहले जब नरेंद्र मोदी ने पीएम की कुर्सी संभाली तब माहौल काफी खराब था.

उन्होंने कहा कि उस वक़्त देश में अराजकता, अव्यवस्था, अविश्वास और असुरक्षा का माहौल था. पीएम मोदी ने अपनी बेहद कुशल कार्यक्षमता के साथ देश को विकास को पटरी पर ला दिया. अब देश के लोगों को नए यकीन के साथ ही गौरव का भी अहसास होता है. उन्होंने देश को बेहद ही सुदृढ़ व्यवस्था दी है. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल और दूरगामी सोच वाले नेतृत्व के बलबूते ही देश में छह वर्ष में बड़ा बदलाव हुआ है.

सीएम योगी बोले कि इस परिवर्तन की धमक पूरी दुनिया में सुनाई दे रही है. तक़रीबन सभी विकसित देश पीएम मोदी की कार्यशैली के कायल भी हो गए हैं. कोरोना महामारी के काल में भी पीएम मोदी ने देश के प्रत्येक व्यक्ति की चिंता की. गरीबों के लिए आर्थिक सहायता का बड़ा पैकेज घोषित करने के साथ रोजगार खो चुके लोगों के लिए नए अवसर की तलाश की. संकट की घड़ी में प्रत्येक शख्स के पास तक दवा और उपचार की व्यवस्था पहुंची. उत्तर प्रदेश के नागरिकों की तरफ से मैं पीएम मोदी को बधाई देता हूं. ईश्वर उन्हें शतायु करें. उनकी कीर्ति विश्व में इसी तरह से चलती रहे. उनका स्नेह सभी को प्राप्त होता रहे.

SBI के एटीएम से 10 हजार रुपये की निकासी के लिए कल से आवश्यक हो जाएगा ओटीपी, ऐसे करेगा काम

ईरान अमेरिका में फिर बढ़ सकते है विवाद, ट्रम्प ने दोबारा लगाई पाबंदी

इस देश की मदद कर रहा है पाकिस्तान, समर्थन में आया आगे