कोरोना पर विपक्षी नेता को सीएम योगी का जवाब, कहा- दूसरे देशों से तो अच्छी है हमारी स्थिति

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी की रोकथाम की व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है. पिछले दिनों राज्य सरकार को घेरते हुए नेता प्रतिपक्ष और सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी को चिट्ठी लिखी थी. जिसका अब सीएम योगी ने उत्तर दिया है और सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी भी दी है.

यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी की चिट्ठी का उत्तर देते हुए सीएम योगी ने लिखा कि राज्य की जनसँख्या फ्रांस, यूके, इटली और स्पेन से कहीं अधिक है. इसके बाद भी इसके कुल संक्रमित लोगों की तादाद 3000 से कम है. सरकार लगातार कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी चिट्ठी में दिल्ली से मज़दूरों को छोड़े जाने का भी उल्लेख किया. उन्होंने लिखा कि लाखों कामगारों को उनके घरों तक पहुंचाने का कार्य यूपी सरकार ने किया है. प्रशासनिक स्तर पर मजदूरों की सहायता की जा रही है.

आपको बता दें कि बीते दिनों नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कोरोना से निपटने की व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने चिट्ठी लिख कहा था कि यूपी में कोरोना वायरस की जांच क्षमता पर्याप्त नहीं है. यदि पर्याप्त संख्या में जांच की व्यवस्था हो तो मरीजों का सही आंकड़ा सामने आ जाएगा और कोरोना को भयावह स्थिति तक पहुंचने से रोका जाएगा. 

रूस के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, प्रधानमंत्री भी हो चुके हैं संक्रमित

MP में अब सुबह 6 से रात के 12 बजे तक खुलेंगी दुकानें, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

जमीन के भीतर सुरंग बनाकर छिपा दी पनडुब्बियां, आखिर क्या है चीन का इरादा ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -