पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद सीएम योगी ने दी ये प्रतिक्रिया
पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद सीएम योगी ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

लखनऊ: आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे लगभग साफ हो चुके हैं. नतीजों के मुताबिक राज्य में सत्ताधारी भाजपा के लिए आगामी विधानसभा चुनाव से पहले खतरे की घंटी बजती नज़र आ रही है. वहीं विपक्षी समाजवादी पार्टी के लिए कई चुनावों के उपरांत राहत की खबर आई है. इस मध्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विजेता उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दे रहे है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ''जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त कर यूपी के पंचायत चुनाव-2021 में विजयी हुए सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई. इस चुनौतीपूर्ण कालखण्ड में आप सभी स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर सहयोग करें तथा मानवता की सेवा में सहभागी बनें.'' उन्होंने आगे बोला कि ''चुनाव परिणामों के उपरांत प्रशासन की गाइडलाइन्स तथा 'कोविड कर्फ्यू' के प्रोटोकॉल का पालन जरूर करें. आप सभी के उज्ज्वल कार्यकाल के लिए मेरी मंगलकामनाएं.''

भाजपा पर भारी साबित हुई है सपा: बता दें कि यूपी में हुए पंचायत चुनाव में जिला पंचायत वार्ड के अधिकतर सीटों के नतीजे आ चुके हैं. पंचायत चुनाव के नतीजे सत्ताधारी दल भाजपा  के लिए अच्छे नहीं हैं. वहीं, मुख्य विपक्षी पार्टी सपा को इन चुनावों से विधानसभा के रण के लिए संजीवनी मिलती दिख रही है. जिला पंचायत वार्ड के नतीजों में सपा भाजपा पर भारी साबित हुई है. सपा उम्मीदवार 747 सीटों पर अपना कब्जा जमा चुके हैं. वहीं, भाजपा सिर्फ 666 सीटों पर ही जीत हासिल  कर सकी. ट्रेंड के मुताबिक, बसपा 322 और कांग्रेस 77 जिला पंचायत वार्ड पर आगे चल रही है. वहीं, निर्दलीयों ने चौंकाते हुए 1238 सीटों पर विजकी पताका फहराया है.

कोरोना काल में बैठक के लिए जमा हुए 350 पादरी, 100 हुए संक्रमित, 2 की मौत

तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर दीदी को प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ इस तरह दी बधाई

कोरोना संकट के बीच 'साँसों' का इंतज़ाम कर रहा रेलवे, प्राणवायु लेकर दिल्ली पहुंची 'ऑक्सीजन एक्सप्रेस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -