सीएम योगी करेंगे किसान ऋण मोचन पत्र का वितरण
सीएम योगी करेंगे किसान ऋण मोचन पत्र का वितरण
Share:

चित्रकूट। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चित्रकूट यात्रा पर हैं। इस दौरान वे अपनी यात्रा के पहले दिन कादगिरि मंदिर पहुंचे, उन्होंने 5 किलोमीटर लंबी परिक्रमा में भाग लिया। छोटी दीपावली पर अयोध्या में और, रविवार को चित्रकूट में दीपोत्सव के आयोजन में भाग लिया। इस दौरान मंदाकिनी नदी के किनारे महाआरती का आयोजन हुआ।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यह यात्रा संकल्प से जुड़ी है, उनका प्रयास है कि, बुंदलेखंड का समग्र विकास हो। उन्होंने कहा कि, सरकार का प्रयास है कि झांसी, चित्रकूट को जोड़ने वाले एक्सप्रेस वे के किनारे पर औद्योगिक काॅरिडोर तैयार कर बुंदेलखंडनिवासियों हेतु रोजगार बढ़ाए जाऐंगे। अपनी यात्रा के दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तड़के 5.10 बजे कामदगिरि मंदिर में पहुंचेंगे।

इसके बाद वे करीब 5 किलोमीटर की परिक्रमा करेंगे। परिक्रमा के बाद वे प्रातः 7.10 बजे मंदिर में पहुंचेंगे। प्रातः 8 बजे से 9 बजे तक वे पार्टी के कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ प्रातः करीब 10 बजे से प्रशासकीय कार्यों की समीक्षा करेंगे और विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे इसके बाद दिन में वे किसान ऋण मोचन पत्रों का वितरण करेंगे। साथ में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

CM योगी आदित्यनाथ आज बुंदेलखंड के दौरे पर

अयोध्या में नज़र आएगा पुष्पक विमान

CM योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे अयोध्या, मनेगा दीपावली का जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -