कानपूरवासियों को बड़ी सौगात देंगे सीएम योगी, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारम्भ
कानपूरवासियों को बड़ी सौगात देंगे सीएम योगी, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारम्भ
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को कानपुर के दौरे पर जाने वाले हैं. वे यहां 400 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा वे लाभार्थी सम्मान समारोह में भी शामिल होंगे. सीएम योगी के प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है. जानकारी के आनुसार, सीएम योगी सुबह 9.30 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंच जाएंगे. उनके पहुंचने के लिए शास्त्रीय नगर सेंट्रल पार्क में हेलीपैड बनाया गया है.

वैसे तो सीएम योगी का यह दौरा आधिकारिक है, लेकिन इसका मकसद पूरी तरह राजनितिक है. कानपुर की गोविंदनगर सीट पर विधानसभा  उपचुनाव होने वाला है. भाजपा इस सीट पर जीत दर्ज करना चाहती है. प्राप्त जानकारी के आनुसार, सीएम योगी जिन 50 योजनाओं का लोकर्पण करेंगे उनमें से 17 सिर्फ गोविंदनगर विधानसभा क्षेत्र के लिए है. बाकी क्षेत्रों की योजनाओं की अपेक्षा बजट भी इनका सबसे अधिक है.

सीएम योगी गोविंदनगर में 45919 लाख की दो प्रधानमंत्री आवास योजनाओं की आधारशिला रखेंगे. इसके अलावा तीन करोड़ से ज्यादा की सड़कें, नालियां और इंटरलॉकिंग का कार्य शामिल है. आपको बता दें कि, इस विधानसभा सीट से MLA सत्यदेव पचौरी अब कानपुर के सांसद बन चुके हैं, इसलिए यह सीट रिक्त है और भाजपा पूरी कोशिश कर रही है कि ये सीट उसके हाथ से ना निकले. 

कमलनाथ के मंत्री का तंज, कहा- ऊँगली काटकर शहीदों में नाम लिखवा रहे शिवराज

बिहार में नियोजित शिक्षकों ने किया उग्र प्रदर्शन, फूंका राज्य सरकार का पुतला

गंगवार के बयान पर मायावती का प्रहार, कहा- माफ़ी मांगे केंद्रीय मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -