ओवैसी के गढ़ में गरजेंगे योगी, हैदराबाद निकाय चुनाव में करेंगे धुआंधार प्रचार
ओवैसी के गढ़ में गरजेंगे योगी, हैदराबाद निकाय चुनाव में करेंगे धुआंधार प्रचार
Share:

लखनऊ: बिहार विधानसभा चुनाव और उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक रहे सीएम योगी आदित्यनाथ अब हैदराबाद में भी प्रचार के लिए जाएंगे. हैदराबाद में ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (GHMC) के चुनाव प्रस्तावित हैं. यह चुनाव 150 वार्ड में 24 असेंबली सीट पर हो रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में प्रचार करेंगे, तो ऐसे में मुकाबला रोचक होता दिख रहा है. भाजपा और औवैसी की पार्टी के नेताओं के बीच लगातार जुबानी जंग चल रही है. यहां भाजपा ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इन सीटों के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 28 नवंबर को हैदराबाद पहुंचेंगे. हैदराबाद चुनाव में प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी कमान संभालेंगे. कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी प्रचार अभियान से जुड़ सकते हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ 28 नवंबर को वहां एक रोड शो करेंगे और एक दिन हैदराबाद में ही रहेंगे. हैदराबाद में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के चुनाव 1 दिसंबर को तय हैं, जिसके लिए भाजपा ने अपनी पूरी जान लगा दी है. 

सीएम शिवराज बोले- मप्र की धरती पर 'लव जिहाद' नहीं होने दूंगा, ये देश तोड़ने का षड्यंत्र

26/11 की बरसी: मुंबई अटैक में मारे गए आतंकियों के लिए प्रार्थना करेगा पाकिस्तान

प्रशांत क्षेत्र में 'अवैध रूप से संचालन' के लिए रूस के युद्धपोत ने अमेरिकी जहाज को दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -