बिहार चुनाव में पीएम मोदी से पहले होगी 'योगी' की एंट्री, 20 अक्टूबर से शुरू करेंगे प्रचार

बिहार चुनाव में पीएम मोदी से पहले होगी 'योगी' की एंट्री, 20 अक्टूबर से शुरू करेंगे प्रचार

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी संग्राम में उतारना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम और भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ की कई रैलियों का कार्यक्रम निर्धारित कर दियागया है. सीएम योगी की रैली पीएम मोदी से पहले होने वाली है. सीएम योगी की बिहार में 6 दिन में 18 रैलियां तय की गई हैं. जानकारी के अनुसार, योगी 20 अक्टूबर को कैमूर से चुनावी प्रचार का शंखनाद करेंगे.

20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर, अरवल और रोहतास में सीएम योगी आदित्य नाथ की 3 रैलियां होंगी. सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार के लिए लखनऊ से रवाना होंगे, जिसके बाद वे कैमूर में 12 बजे पहली सभा, 2 बजे  अरवल में दूसरी रैली और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे तीसरी रैली को संबोधित करेंगे. बिहार चुनाव में पीएम मोदी भी लगभग एक दर्जन चुनावी रैलियां करेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली, पहले चरण की वोटिंग से पहले 23 अक्टूबर को होगी, सासाराम में पीएम मोदी और सीएम नीतीश संयुक्त चुनावी रैली करेंगे. 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर, पटना में रैली का आयोजन किया जाएगा.

एक नवंबर को पीएम मोदी की तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में आयोजित की जाएगी और अंतिम रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी. सभी चुनावी रैलियों में उनके साथ सीएम नीतीश कुमार, वीआईपी और हम पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मंच साझा करेंगे.

पैगंबर मोहम्मद के कार्टून चर्चा करना शिक्षक को पड़ा भारी, सिरफिरे ने काट दिया सर

चिदंबरम ने की 370 को बहाल करने की मांग, नड्डा बोले- डिवाइड इंडिया के ट्रिक पर आई 'कांग्रेस'

विश्व खाद्य दिवस 2020 पर एफएओ संदेश