चुनाव में मिला जनादेश, नया भारत और नया यूपी बनाने का जनादेश - सीएम योगी
चुनाव में मिला जनादेश, नया भारत और नया यूपी बनाने का जनादेश - सीएम योगी
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिला जनादेश नए भारत का, नया यूपी बनाने का जनादेश है. यह जनादेश उन सियासी दलों को करारा जवाब है जिन्होंने समाज कल्याण के नाम पर गरीबों के साथ छल किया और जाति की सियासत की. सीएम योगी ने कहा है कि सपा-बसपा का अवसरवादी गठबंधन जाति की सियासत पर निर्भर था, किन्तु ‘‘हमने जाति, संप्रदाय या धर्म से ऊपर उठकर सामान्य नागरिकों के विकास की बात की.’’ 

योगी ने कहा कि यही कारण है कि जनता ने भाजपा को वोट किया. योगी ने प्रचंड जनादेश का श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह को दिया. योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिला व्यापक जनादेश नये भारत का, नया यूपी बनाने के लिए है. यह जनादेश जातिवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार के विरुद्ध है. यह सपा के गुंडों पर जीत है जो हमारी माताओं, बहनों का उत्पीड़न किया करते थे, जो व्यापारियों और उद्योगपतियों से गुंडा टैक्स लेते थे.

उन्होंने कहा है कि पहले यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब थी. अपराधियों, भ्रष्ट पुलिस अफसरों और नेताओं की मिलीभगत से सूबे में अपराध धंधा बन गया था, लेकिन वर्तमान सरकार ने अपराध के प्रति ‘‘कतई बर्दाश्त नहीं’’(ज़ीरो टॉलरेंस) की नीति अपनाई है. बीते दो वर्ष में यूपी के इतिहास में पहली दफा ऐसा हुआ कि अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की गई, भले ही वे किसी जाति, धर्म या सियासी पृष्टभूमि के हों.

शिवराजसिंह चौहान के पिता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे कमलनाथ

राहुल गाँधी के बचाव में उतरीं बहन प्रियंका, कहा- भाजपा के जाल में ना फंसे

पश्चिम बंगाल से बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -