फिल्म सिटी पर बोले सीएम योगी, कहा- कुछ छीनने नहीं आया हूँ, ये ओपन मार्केट कंपटीशन है...
फिल्म सिटी पर बोले सीएम योगी, कहा- कुछ छीनने नहीं आया हूँ, ये ओपन मार्केट कंपटीशन है...
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर राजनीति गर्म हो गई है. शिवसेना सहित कई पार्टियों ने उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को धरातल पर उतारने के लिए आज मुंबई प्रवास पर हैं, जहां उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की.

इस मुलाकात के बाद प्रेस वार्ता करते हुए सीएम योगी ने कहा कि हमने आज सुबह लखनऊ नगर निगम के बांड लॉन्च किए. यह उत्तर भारत का पहला नगर निगम है, जिसकी लिस्टिंग बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में हई है. मैं उत्तर प्रदेश का पहला मुख्यमंत्री हूं, जिसे बेल बजाने की रस्म का सम्मान प्राप्त हुआ है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने आज कई हस्तियों से बात की है. हमें विगत 3 वर्षों में 3 लाख करोड़ का निवेश प्राप्त हुआ है. हमने यूपी में कानून व्यवस्था और पारदर्शिता लाने में सुधार किया है. यूपी में एक विश्व स्तरीय फिल्म सिटी बनाने का भी प्लान है, हमने इसके लिए इस क्षेत्र के विशेषज्ञों के साथ चर्चा की.

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे के आरोपों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई कुछ छीन नहीं लेता. यह केवल ओपन मार्केट कंपटीशन है. यह इस संबंध में है कि कौन आपको बेहतर सुविधा देता है, जो कि अनुकूल माहौल प्रदान करता है. मुंबई फिल्म सिटी जैसा है, वैसा ही कार्य करेगा. यूपी का फिल्म सिटी अपना काम करेगा.

सुशील मोदी को राष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी: नीतीश कुमार

सीएम योगी पर बरसीं प्रियंका वाड्रा, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल रहा 'मिशन शक्ति'

हरियाणा में किसान आंदोलन ने पकड़ी रफ़्तार, क्या गिर जाएगी खट्टर सरकार ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -