'सपा-बसपा की सरकार होती, तो ब्लैक हो जाती कोरोना वैक्सीन..', विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी
'सपा-बसपा की सरकार होती, तो ब्लैक हो जाती कोरोना वैक्सीन..', विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चार चरणों में वोटिंग हो चुकी है। इस बीच गुरुवार को सीएम योगी आदित्‍यनाथ बाराबंकी से विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि यदि सपा, बसपा की सरकार होती तो कोरोना  वैक्सीन बाज़ार में ब्लैक हो जाती, फिर गरीब लोगों को टीका नहीं मिलता। कोरोना महामारी की तीसरी लहर कब आई, कब चली गई। किसी को पता ही नहीं चला। 

बाराबंकी के रामनगर में बुढ़वल चीनी मिल के सामने भाजपा उम्मीदवार शरद कुमार अवस्थी के पक्ष में आयोजित की गई जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज कितनी बड़ी-बड़ी रैली हो रही है, कोरोना गायब हो गया है। आप सब जानते हैं कि पिछली सरकारें किस तरह आस्था के साथ खिलवाड़ करती थीं। पहले पर्व और त्योहार के समय दंगे और कर्फ्यू लगने लगते थे। आज राज्य में दंगे नहीं होते। कर्फ्यू नहीं लगता है। 

सीएम योगी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार में अराजक तत्व दंगा करने कि हिम्मत नहीं कर सके, क्योंकि उन्हें पता है कि ऐसा करने पर उनके नाम के पोस्टर चस्पा हो जाएंगे। वसूली की नोटिस भेज दी जाएगी। ऐसी वसूली जिसे वह ताउम्र नहीं चुका पाएंगे। सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बिना पक्षपात के सभी को फ्री राशन दे रही है। सपा सरकार के कार्यकाल में यही राशन उनके माफिया-गुर्गे बेच देते थे। बसपा सरकार के दौरान तो बहन जी के हाथी का पेट ही इतना बड़ा था कि उसमें सब कुछ समा जाता था। 

घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित

लालू पर मंडराए संकट के बादल, ED जब्त करेगी घोटाले से बनाई गई संपत्ति!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -