सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा- इन्होने चुनाव में अपराधियों को दिया टिकट
सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा- इन्होने चुनाव में अपराधियों को दिया टिकट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच राजनीति दलों में आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला तेज होता जा रहा है. बुधवार को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चुनावी टिकट बांटने से सपा की अपराधिक मानसिकता समझी जा सकती है. सपा उत्तर प्रदेश में माफियावाद लाना चाहती है.  

सीएम योगी ने आगे कहा कि, समाजवादी पार्टी ने कैराना, बुलंदशहर, लोनी या अन्य क्षेत्रों से अपराधियों को उम्मीदवार बनाया है. यह उनकी आपराधिक मानसिकता को प्रदर्शित करता है. वे यूपी में एक बार फिर 'माफियावाद' लाना चाहते हैं. हालांकि, सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, यहां तक कि हम चाहते हैं कि वह सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पार्टी का प्रतिनिधित्व करें, मगर एक बात तो स्पष्ट है कि अपनी पहली सूची जारी करने के बाद समाजवादी पार्टी बैकफुट पर है. अब वो अपनी दूसरी सूची जारी करने में भी डर रही है.

वहीं, सीएम योगी ने अपने पक्ष की बात करते हुए कहा कि 10 मार्च को पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सत्ता में लौटेगी. हमारी पार्टी विकास, राष्ट्रवाद, सुशासन के कार्यों को लेकर लोगों के बीच जा रही है. आज यूपी में कानून व्यवस्था का शासन है. उन्होंने दावा किया कि 5 वर्षों में दंगाइयों ने या तो राज्य छोड़ दिया था या फिर वे जेल में थे.

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -