'गर्व से कहो हम हिन्दू हैं..', राहुल गांधी के आरोपों पर अमेठी में जमकर गरजे सीएम योगी
'गर्व से कहो हम हिन्दू हैं..', राहुल गांधी के आरोपों पर अमेठी में जमकर गरजे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जन विश्वास यात्रा निकाल रही है. इसके तहत कांग्रेस के गढ़ रहे अमेठी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के महात्मा हिंदू थे और गोडसे हिंदूवादी... के जवाब में कहा कि हम लोग लुक भी छुपाते नहीं है, हममें कोई घबराहट भी नहीं है. जब CM नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं.

सीएम योगी ने आगे कहा कि ये लोग (कांग्रेस) देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर इस देश के हिन्दुओं को कैद करना चाहते थे और जब कोई चुनाव आता था तब ये हिन्दू बनने का दिखावा करने के लिए निकल पड़ते थे. जिनके पूर्वज कहते थे हम तो एक्सीडेंटली हिंदू हैं, वो लोग आज खुद को हिंदू नहीं बोल सकते. कोरोना काल में सपा, कांग्रेस, बसपा का कोई भी कार्यकर्ता, कोई नेता, कोई जन प्रतिनिधि लोगों के बीच नहीं गया था. उन्होंने कहा कि जब यूपी सरकार का बुलडोजर चलता है, तो सपा के 'बबुआ' को बुरा लगता है, भाई और बहन को बुरा लगता है.
 
इस दौरान केंद्रीय मंत्री और अमेठी से लोकसभा सांसद स्मृति ईरानी भी मौजूद थी, उन्होंने कहा कि जो दंभ भरते हैं रिश्तों का, जो दुहाई देते हैं महिला होने की. 50 वर्षों से आपका एकक्षत्र राज रहा, इस जनपद में ढाई लाख बहनें ऐसी थीं, जिनके पास कभी डॉक्टर के पास उपचार कराने के लिए भी पैसा नहीं था. आप एक जनपद में भी अच्छे स्वास्थ्य की सुविधा नहीं दे पाए और आज यूपी को झूठे वादे देने का पाप कर रहे हैं. अमेठी को अंधकार में रखने का अपराध उस एक परिवार ने अकेले नहीं किया, हाथ ने साइकिल को थामा और साइकिल ने हाथी पर चढ़कर अमेठी के सपनों का अपमान किया है.

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

'मुंह में राम बगल में छूरी वाले हैं गांधी..', जब डॉ अंबेडकर ने 'हत्या' को बताया था देश के लिए अच्छा

केजरीवाल बोले- 'मैं यूपी में स्कूल बनवाऊंगा..', खुद की दिल्ली के हर वार्ड में खुल रही 'शराब' की 3 नई दुकानें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -