सीएम योगी का हरियाणा में चुनाव प्रचार, राफेल पूजा को लेकर कांग्रेस पर किया प्रहार
सीएम योगी का हरियाणा में चुनाव प्रचार, राफेल पूजा को लेकर कांग्रेस पर किया प्रहार
Share:

चंडीगढ़: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फ्रांस में राफेल लड़ाकू विमान की शस्त्र पूजा करने के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को घेरने के लिए कांग्रेस पर हमला बोला। सीएम योगी हरियाणा के हिसार में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, योगी ने कहा कि, 'हरियाणा की भूमि पाकिस्तान को सबक सिखाने में सहायक रही है। मोदीजी के लिए देश का हित सर्वोच्च है जबकि कांग्रेस को देश की बढ़ती शक्ति पर गर्व नहीं होता है।

सीएम योगी ने कहा कि इसी से स्पष्ट होता है कि क्यों कांग्रेस वाले राफेल लड़ाकू विमान के शस्त्र पूजन का उपहास उड़ा रहे हैं।' उल्लेखनीय है कि 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी। सीएम योगी को हरियाणा और महाराष्ट्र दोनों चुनावों के लिए भाजपा का स्टार प्रचारक की सूची में शामिल किया गया है। सीएम योगी ने हरियाणा के मतदाताओं से टिकटोक स्टार और टीवी एक्टर सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा सीट से विजय बनाने में योगदान देने का आग्रह किया। 

उन्होंने कहा कि फोगाट हरियाणा की पहचान हैं और आदमपुर उनके मातृपक्ष से जुड़ी जगह है। सीएम योगी ने कहा कि 2014 से पहले हरियाणा बालिका भ्रूणहत्या के लिए कुख्यात था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के 'बेटी-बचाओ, बेटी-पढाओ पर जोर देने के कारण हरियाणा के खराब महिला लिंगानुपात में सुधार हुआ है।

शिवसेना की मांग, बाल ठाकरे की गिरफ्तारी पर माफी मांगे अजित पवार

भाजपा MLA ने मुस्लिमों के खिलाफ दिया विवादित बयान, पार्टी ने जारी किया नोटिस

ममता ने सीपीएम पर लगाया बीजेपी से मिले हुए होने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -