'बहुतों की गर्मी शांत हो गई है...', आरोप लगा रहे थे अखिलेश, सीएम योगी ने दिया ऐसा जवाब
'बहुतों की गर्मी शांत हो गई है...', आरोप लगा रहे थे अखिलेश, सीएम योगी ने दिया ऐसा जवाब
Share:

लखनऊ:  आज उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र का दूसरा दिन है। सदन की कार्यवाही के दौरान आज एक बार फिर सीएम योगी अपने चिरपरिचित अंदाज़ में दिखाई दिए। कानून-व्‍यवस्‍था पर समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के सवालों का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि राज्य में अपराधियों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई की जा रही है। उन्‍होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि अब राज्य में कानून राज है। हर वर्ग सुरक्ष‍ित है। बहुत लोगों ने गर्मी दिखाने का प्रयास किया, मगर उनकी गर्मी अब शांत हो गई है। 

दरअसल, सपा प्रमुख ने सदन में महिला सुरक्षा का मसला उठाते हुए कहा कि यूपी महिला अपराध में सबसे आगे है। उन्‍होंने सवाल किया कि क्‍या यूपी के थाने अराजकता का केंद्र बन जाएंगे। उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि आखिर सरकार अपराध को लेकर गंभीर क्‍यों नहीं दिखती। अखिलेश ने कहा कि राज्य में निरंतर अपराध हो रहे हैं। आखिर जीरो टालरेंस है कहां? जब कल गवर्नर यहां भाषण दे रही थीं, तब कल के ही अखबार में परसों की घटना छपी थी कि एक 19 साल की बेटी के साथ बलात्कार हुआ। 

इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपराध किसी के भी साथ हो वो अक्षम्‍य है। खासकर महिला संबंधी अपराधों के मामले में सरकार पूरी गंभीरता के साथ अपराधियों के खिलाफ कठोरतापूर्वक कार्रवाई कर रही है। सीएम योगी ने कहा कि ये भाजपा की सरकार है। यहां अपराधियों को लेकर ये नहीं कहा जाता कि लड़के हैं गलती हो जाती है।

'भारत में बोलने की आज़ादी पर हो रहा हमला..', इंग्लैंड में बोले राहुल गांधी

'अगले 30 सालों तक भाजपा के इर्दगिर्द ही घूमेगी भारत की राजनीति...', प्रशांत किशोर की बड़ी भविष्यवाणी

कर्नाटक MLC चुनाव: भाजपा ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, येदियुरप्पा के बेटे को टिकट नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -