गोंडा दौरे पर पहुंचे सीएम योगी, कहा- 2 फीसदी हुआ कोरोना का पॉजिटिविटी रेट
गोंडा दौरे पर पहुंचे सीएम योगी, कहा- 2 फीसदी हुआ कोरोना का पॉजिटिविटी रेट
Share:

गोंडा: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आज गोंडा में जिला अस्पताल और कोरोना टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण किया। सीएम योगी ने अस्पताल के पोस्ट कोविड वार्ड में उपचाररत रोगियों से उनका हालचाल जाना और टीकाकरण के लिए आए हुए लाभार्थियों से भी बात की। सीएम योगी ने जिले के अधिकारियों के साथ कोरोना की स्थिति को लेकर मीटिंग की। 

इसके बाद मीड‍िया को संबोधि‍त करते हुए बताया कि पिछले 24 घंटे के भीतर राज्य में 3,26,000 से ज्यादा टेस्ट हुए हैं। प्रदेश में पॉजिटिविटी 17 फीसदी के करीब पहुंच गई थी, जो अब घटकर 2 फीसदी के आसपास आ गई है। सीएम योगी ने कहा कि 30 अप्रैल को एक्टिव केस 3,10,000 तक पहुंचे थे, जो अब घटकर 76,000 रह गए हैं। 24 अप्रैल को 38,000 से ज्यादा एक दिन में सर्वाधिक मामले आए थे जो अब 3,900 तक हो गए हैं।

सीएम योगी ने आगे कहा कि गोंडा ने कोरोना की दूसरी लहर का सफलतापूर्वक सामना किया है। सकारात्मकता दर लगातार नीचे गया है, रिकवरी रेट बढ़ रहा है। जनपद में बेहतर तरीके से कोविड-19 का मुकाबला किया जा रहा है, जिसके सकारात्मक नतीजे सामने आ रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि कोरोना से जंग को लेकर सरकार सुदृढ़ हुई है। कोरोना रेट में लगातार गिरावट आ रही है।

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

सिंगापुर में है बॉलीवुड के ये 5 सबसे व्यस्त क्लब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -