सीएम योगी आदित्यनाथ पहली बार पहुंचेंगे छत्तीसगढ़
सीएम योगी आदित्यनाथ पहली बार पहुंचेंगे छत्तीसगढ़
Share:

रायपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ से छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। ऐसे में उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। उनके स्वागत की भव्य तैयारियां की गई हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, वे मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी संगठन और सरकार के मंत्रियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत को लेकर की जाने वाली विभिन्न तैयारियां संभाल ली हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ पहुंचने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह उनसे मिलने पहुंच सकते हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व ही उनके परिवार में संतान हुई है। रायपुर में एक लोकप्रिय समाचार पत्र द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम का नाम कल, आज और कल फोरम रखा गया है।

कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राधा मोहन सिंह और उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक राजधानी पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 1.10 बजे से 2.10 बजे तक मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के अंत में सीएम योगी आदित्यनाथ राम मंदिर परिसर पहुंचेंगे वे यहां भगवान श्री राम की मूर्ति का दर्शन करेंगे। इसके बाद वे शाम करीब 4.45 बजे विमान से लखनऊ के लिए रवाना हो जाऐंगे।

एनटीपीसी में फटा बाॅयलर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश

यूपी सीएम के कार्यालय में होगा भगवा रंग

सीएम योगी आदित्यनाथ, माॅरीशस रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -