दिल्ली विधानसभा चुनाव: सीएम योगी ने किया चुनाव प्रचार, आप और कांग्रेस पर साधा निशाना
दिल्ली विधानसभा चुनाव: सीएम योगी ने किया चुनाव प्रचार, आप और कांग्रेस पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम चरण में है. दिल्ली का दंगल जीतने के लिए तमाम पार्टियां जी जान से जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सीएम और भाजपा लके फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने रविवार 2 फरवरी 2020 को बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जमसभा को संबोधित किया.

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 के अधिकतर प्रावधान जब ख़त्म किये गए थे, तब दर्द पाकिस्तान और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को हुआ था. सीएम योगी ने कांवड़ यात्रा पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने चेतावनी दी थी कि जो इस पर हमला करने की कोशिश करेंगे उन्हें पुलिस की गोलियों का सामना करना पड़ेगा. सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली चुनावों में एक तरफ नरेंद्र मोदी का नेतृत्व विकास और राष्ट्रवाद के समर्थन में खड़ा है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस और केजरीवाल हैं जो विभाजनकारी ताकतों का समर्थन कर रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा कि, भाजपा आतंकवाद के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति पर काम कर रही है, किन्तु केजरीवाल शाहीनबाग को प्रायोजित कर रहे हैं और वहां बिरयानी पहुंचा रहे हैं.  सीएम योगी ने बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि पूरे देश और विश्व की उन पर नजर है कि वे दिल्ली विधानसभा चुनाव में किसका समर्थन करते हैं.

केजरीवाल पर अमित शाह का प्रहार, कहा- कन्हैया कुमार पर कब डोज परमिशन ?

दिल्ली के दंगल में आज मोदी भरेंगे हुंकार, भाजपा के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

कपिल मिश्रा ने AAP को बनाया निशाना, कहा- 'आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -