यूपी के सीएम पहुंचे अयोध्या, जल्द मंहत नृत्यगोपाल दास से करेंगे मुलाकात
यूपी के सीएम पहुंचे अयोध्या, जल्द मंहत नृत्यगोपाल दास से करेंगे मुलाकात
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का गठन होने के बाद रविवार यानी आज 23  फरवरी 2020 को पहली बार अयोध्या का दौरा करने पहुंचे हैं. वहीं वह आज अयोध्या में करीब चार घंटा के प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आरोग्य मेला का उद्घाटन करने के साथ ही ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से भेंट करने वाले है.

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या एयरपोर्ट उतरने के बाद दर्शन नगर के सूर्य कुंड में आयोजित आरोग्य मेला का उद्घाटन करने पहुंचे. इसके बाद उन्होंने मेला का निरीक्षण भी किया है.  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसके बाद उनका रामलला के साथ हनुमानगढ़ी समेत प्रमुख मठ मंदिरों तथा सरयू का दर्शन पूजन का भी कार्यक्रम है.

जंहा अभी यह पता चला है कि अयोध्या में अपने प्रवास के दौरान उनका श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से मणिराम दास छावनी में मुलाकात का भी कार्यक्रम है. उनका सुग्रीव किला के ब्रह्मलीन महंत जगतगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य के बैकुंठोत्सव समारोह में शिरकत करने का कार्यक्रम है. उनको सुग्रीव किला में गरुड़ स्तंभ का लोकार्पण करना है और ब्रह्मलीन महंत पुरुषोत्तमाचार्य व महापुरुषों की मूर्ति समेत अन्य देवी देवताओं के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत करना है. मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का राम नगरी का 19वां दौरा है. 

CORONAVIRUS: अमेरिका ने रूस पर साधा निशाना, लगाया कोरोना वायरस को लेकर भ्रम फैलााने का आरोप

OMG: बड़ा हादसा होने से टला, शिकागो में 737 मैक्स जेट विमानों के ईंधन में मिली यह चीज...

बढ़ सकती हैं घरेलू बिजली दरें, विद्युत वितरण कंपनियों को हो रहा हैं लगातार घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -