योगी के मंत्री को फोन पर मिली धमकी, कहा- फ़ौरन 5 करोड़ दो नहीं तो...
योगी के मंत्री को फोन पर मिली धमकी, कहा- फ़ौरन 5 करोड़ दो नहीं तो...
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण से ऐन पहले एक फोन कॉल ने योगी सरकार एवं उनके प्रशासन की नींद हराम कर दी है। वो भी ऐसा फोन कॉल जिसने योगी के एक मंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली है। जिससे पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है। योगी के मंत्री को यह धमकी 12 मई यानी रविवार को दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर दी गई थी। 

फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा था कि," पिछली दफा हमले में तुम बच गए, मगर इस बार तुम्हारे चीथड़े उड़ जाएंगे। अगर अपने आप को सही सलामत रखना चाहते हो तो पांच करोड़ तत्काल भेज दो।" जिसके बाद इस मंत्री के कानूनी सलाहकार ने प्रयागराज के कोतवाली में रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दर्ज कराइ है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले इस मंत्री पर 12 जुलाई 2010 को रिमोट बम से हमला हो चुका है, जिस हमले में मंत्री बाल-बाल बच गए थे। हालाँकि, इस हमले में एक पत्रकार औऱ एक गनर की मौत हो गई।

आपको बता दें कि इस योगी कैबिनेट के इस मंत्री का नाम नंद गोपाल नंदी है। जो पहले बसपा के प्रत्याशी थे लेकिन मायावती से रिश्ता खराब होने पर उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। जिसके बाद 2017 में वे भाजपा के टिकट पर प्रयागराज दक्षिण सीट से विधायक बने। जिसके बाद योगी सरकार में एक बार फिर उन्हें कैबिनेट मंत्री बनने का अवसर मिला।

अंतिम दौर में पहुँच चुका है चुनाव, अब भी विपक्ष बता दे अपना पीएम उम्मीदवार - गिरिराज सिंह

जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, ख़ुदकुशी के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

दुष्कर्म मामले में आरोपी है बसपा उम्मीदवार, अग्रिम जमानत पर आज SC करेगा विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -