गोरखपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी, कहा- बीमारी का ये मतलब नहीं कि सब काम बंद कर दें
गोरखपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी, कहा- बीमारी का ये मतलब नहीं कि सब काम बंद कर दें
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ 3 दिन के दौरे पर अपने गृह नगर गोरखपुर में हैं. वे 5 और 6 सितंबर को ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की पुण्‍यतिथि पर आयोजित किए गए कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले हैं. कोरोना महामारी के नियमों के अंतर्गत आयोजित किए गए इस कार्यक्रम के पहले सेशन में सीएम योगी शामिल हुए.

कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि परिस्थितियों से हमें जूझना पड़ेगा. सीएम योगी ने आगे कहा कि बीमारी का यह अर्थ नहीं है हम सारे काम बंद कर दें. हम लोगों को परिस्थितियों का सामना करना होगा. तकनीकी के जरिए बहुत सी चीजें बेहतर हो सकती हैं. तकनीकी के माध्यम से स्वास्थ्य सेवाएं भी बेहतर कार्य की जा सकती हैं. साढ़े पांच महीने से स्कूलों के बंद होने के बावजूद बच्चे वर्चुअल क्लासेज के जरिए पढ़ाई कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तकनीक को सस्ती सहज करने की आवश्यकता है. 

सीएम योगी, गोरखनाथ मंदिर में चल रही संगतमयी रामकथा के समापन कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे. बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम के समापन के बाद 6 सितंबर को कुशीनगर भी जाएंगे. यहां वे अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के संबंध में बैठक करेंगे और शाम तक गोरखपुर वापस लौट जाएंगे. 

बंगाल में लंबे समय बाद फिर सक्रीय हुए माओवादी, सामने आई लूटपाट की घटनाएं

गुजरात : दाहोद से सामने आया बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के 5 लोगों ने की ख़ुदकुशी

बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी, लगभग डेढ़ लाख मरीज, 471 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -