सीएम योगी ने फिर दोहराया- 80 फीसद सीटें जीतेगी भाजपा, मच्छर और माफिया का इलाज भी होगा
सीएम योगी ने फिर दोहराया- 80 फीसद सीटें जीतेगी भाजपा, मच्छर और माफिया का इलाज भी होगा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए अंतिम चरण में आज 7 मार्च 2022 को वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्वान्चल के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि मच्छर और माफिया, एक स्वस्थ समाज के लिए सबसे अधिक हानिकारक हैं। मच्छर शरीर को और माफिया समाज को किसी लायक नहीं छोड़ता है।

एक साक्षात्कार में सीएम योगी ने कहा कि, 'मच्छर और माफिया पूर्वी यूपी के विकास में ये दो सबसे बड़े बाधक थे। मच्छर की जो समस्या थी उसका समाधान, ‘स्वच्छ भारत मिशन’ द्वारा हो गया है। डबल इंजन की सरकार केंद्र और राज्य ने मिलकर इस समस्या का निराकरण किया है। बचे माफिया तो उनका उपचार बेहतर कानून व्यवस्था के माध्यम से किया गया है। हमने यदि, अपराध और अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत काम किया है। यदि कोई इस गफलत में है कि चुनाव आ गए हैं तो वो कुछ भी कर ले तो ऐसा संभव नहीं है।”

सीएम योगी ने आगे कहा कि यूपी में सिर्फ कानून का शासन होगा और इसके साथ खिलवाड़ करने की छूट किसी को नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही सीएण योगी ने कहा कि ये एक कटु सत्य है कि साढ़े चार वर्षों तक ये माफिया छुपे हुए थे और चुनाव की अधिसूचना आते ही ये अपने बिलों से बाहर आते हुए नज़र आते हैं। कई सारी जगहों से इनके धमकी देने वाले वीडियो वायरल हुए हैं। उसपर निर्वाचन आयोग ने भी संज्ञान में लिया है। फिर भी यदि नहीं सुधरे तो व्यवस्था सुधार देगी। व्यवस्था खुद ही उनकी इस गर्मी को निकाल देगी। सीएम योगी ने दावा किया है कि इस चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश की 80 फीसद सीटें जीतने जा रही हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

आखिर क्यों BJP की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सुवेंदु अधिकारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -