निरहुआ के लिए प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी, कहा- सपा ने आजमगढ़ को बना दिया आतंक का गढ़
निरहुआ के लिए प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी, कहा- सपा ने आजमगढ़ को बना दिया आतंक का गढ़
Share:

आजमगढ़: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर आरोप लगाया है कि सपा ने आजमगढ़ को 'आतंक का गढ़' बना कर रख दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, 'शिक्षा और साहित्य की वजह से कभी आजमगढ़ का नाम पहचाना जाता था लेकिन सपा ने इसे आतंक का गढ़ बना कर रख दिया.

सीएम योगी ने कहा कि सपा-बसपा अपराध के साथ अपना डीएनए जोड़ लेते हैं, इसलिए ये लोग बटला हाउस जैसे कांड का समर्थन करते हैं. सीएम योगी ने कहा कि जब आजमगढ़ में उन पर हमला किया गया था, उस समय यहां के लोग उनके साथ खड़े हुए थे, इसलिए वे आजमगढ़ के विकास पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने बताया है कि आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के माध्यम से राजधानी लखनऊ से जोड़ा जा रहा है ताकि यहां भी व्यवसाय का माहौल बन सके. सीएम योगी ने कहा कि आजमगढ़ में शिक्षा को प्रोत्साहन देने के लिए हमने विश्वविद्यालय बनाने का निर्णय लिया है.

उन्होंने कहा है कि अगर आप चाहते हैं कि भारत सुरक्षित बने तो पीएम नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बिठाएं. सीएम योगी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के रूझान बता रहे हैं कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाने जा रही है. हर शख्स की चाहत है कि मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनें.

खबरें और भी:-

गोरखपुर सीट: कांग्रेस ने खेला ब्राह्मण कार्ड, रवि किशन के सामने मधुसूदन तिवारी को उतारा

जनसभा स्थल पर अखिलेश-मायावती से पहले पहुंचा सांड, मची भगदड़

आप ने जारी किया घोषणापत्र, कहा - देश के टुकड़े करने चाह रही भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -