EX CM अखिलेश यादव की निशुल्क लैपटाॅप वितरण योजना को बंद करने का निर्णय
EX CM अखिलेश यादव की निशुल्क लैपटाॅप वितरण योजना को बंद करने का निर्णय
Share:

नईदिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्णय को एक महान कदम कहा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और गठबंधन के साथ अखिलेश यादव की निशुल्क लैपटाॅप वितरण योजना को बंद करने के प्रयास को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी की। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्विट लिखा उन्होंने इसे एक महान प्रयास बताया।

ट्विटर पर ट्विट करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक लेख में लिखा कि आखिर किस तरह से शिक्षा और बजट में परिवर्तन किए गए। समाजवादी पार्टी की सरकार द्वारा विद्यार्थियों को लैपटाॅप का निशुल्क वितरण किया गया। इस तरह की योजना को बंद करने का निर्णय लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार लोक कल्याण संकल्प पत्र के अनुसार विद्यार्थियों को निशुल्क लैपटाॅप उपलब्ध करवाने की योजना प्रारंभ की जाएगी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर हमला तेज करते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार की नीतियों व निर्णयों पर व्यंग्य भी किया।मिली जानकारी के अनुसार चीन के राजदूत, पूर्व एनएसए, पूर्वोत्तर के नेताओं व भूटान के राजदूत से भी उन्होंने भेंट की है।

राहुल गांधी के Tweet पर स्मृति ईरानी ने कहा, नेहरू,गांधी परिवार की गलतियों का नतीजा है कश्मीर के हालात

चीनी राजदूत से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात पर मचा बवाल

राहुल ने की जम्मू कश्मीर हमले की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -