यूपी से गुंडों को भगाने पर अखिलेश को होती थी परेशानी - सीएम योगी आदित्यनाथ
यूपी से गुंडों को भगाने पर अखिलेश को होती थी परेशानी - सीएम योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर तंज करते हुए शुक्रवार को कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कानून के शासन से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को दिक्कत हो रही है। अखिलेश कहते हैं कि यूपी से गुंडों को क्यों भगा रहे हो। मनियर में सलेमपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा के समर्थन में एक चुनावी सभा की थी।

सीएम योगी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा था कि यूपी की 23 करोड़ जनता की सुरक्षा के लिए कानून का शासन आवश्यक है। इनके जीवन के साथ खिलवाड़ करने की छूट किसी को नहीं दी जाएगी। योगी ने दावा करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने जनकल्याणकारी कार्य व विकास योजनाओं को बगैर पक्षपात के भ्रष्टाचार मुक्त तरीके से संचालित किया, किन्तु आज उनकी ही जाति पूछी जा रही है। 

सीएम योगी ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि पूर्व पीएम राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से वह 100 रुपये भेजते हैं तो लोगों तक 10 रुपये ही पहुंचते हैं। सीएम योगी ने सवाल किया कि 85 रुपये हड़प करने वाले कौन थे। उन्होंने कहा कि ये 85 रुपए कांग्रेस पार्टी के ही चाटुकार, दरबारी व दलाल हजम कर जाया करते थे। 

ऑस्ट्रेलिया में आम चुनाव के लिए वोटिंग आज

चुवान प्रचार खत्म होते ही नायडू ने की येचुरी और केजरीवाल से मुलाकात

गोडसे पर टिप्पणी करने के लिए भाजपा के तीन नेताओं को कारण बताओ नोटिस, कार्यवाही करेंगे शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -