BRD मेडिकल काॅलेज हादसा, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा दोषियों को नहीं बख्शेंगे

Aug 12 2017 05:25 PM
BRD मेडिकल काॅलेज हादसा, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा दोषियों को नहीं बख्शेंगे

इलाहाबाद। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल काॅलेज में हुई बच्चों की मौत को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीड़ित इन्सेफेलाइटिस रोग से ग्रस्त थे जो कि गंदगी के कारण होती है। उन्होंने मौतों को लेकर कहा कि इस मामले में जाॅंच में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी। सीएम योगी आदित्यनाथ गंगा ग्राम सम्मेलन और स्वच्छता रथ यात्रा के इलाहाबाद में शुभारंभ अवसर पर पहुॅंचे थे।

यहाॅं नैनी के यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के बाहर गोरखपुर प्रकरण को लेकर सपा छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।कार्यकर्ता सीएम योगी के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। दूसरी ओर कार्यक्रम में आने वाले ग्रामीणों को प्रवेश नहीं दिया गया।

कुछ ग्रामीणों ने तो कहा कि जब कार्यक्रम गांव के लोगों का है तो फिर शहरी लोगों को क्यों बुलाया और गांव के लोगों को प्रवेश क्यों नहीं दिया गया। समारोह में पहुॅंचे 81 वर्ष के आरएसएस कार्यकर्ता रामखेलावन ने कहा, शौच मुक्त गांवों को करना है मगर इसके बाद भी ग्रामीणों को प्रवेश नहीं मिला। काॅलेज से जुड़े मामले वाले अंदर चले गए। समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय मंत्री उमा भारती,केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल हुए।

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा सुबह के समय अधिकारी सुनें जनता की शिकायत

राष्ट्रध्वज फहराने के निर्देश पर बोले मुसलमान, शक की नज़रों से देखा जा रहा है हमें

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories