सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा जीत नहीं पाऐंगे विपक्षी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा जीत नहीं पाऐंगे विपक्षी
Share:

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की हलचल है। आज यहां प्रथम चरण का मतदान राज्य के 24 जिलों में हो रहा है। ऐसे में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने गृह क्षेत्र गोरखपुर में मतदान किया। उन्होंने मतदान करने के बाद कहा कि, विपक्ष की जीत इस चुनाव में नहीं होगी। भाजपा ने प्रदेश में विकास कार्य किए हैं। उन्होंने भाजपा को बहुमत मिलने की बात कही।

गौरतलब है कि, महापौर के चुनाव शाम करीब 7 बजे तक होंगे। हालांकि सुबह के समय हुए मतदान कार्यक्रम के तहत वार्ड नंबर 104 में तीन पोलिंग बूथ्स पर ईवीएम खराब होने की जानकारी आई थी। इन ईवीएम को दुरूस्त कर मतदान फिर से प्रारंभ करवाया गया। हालांकि कथित तौर पर कुछ क्षेत्रों से भाजपा नेता द्वारा वोट डालने को लेकर धमकी दिए जाने की बात भी सामने आई है। धमकी देने वाले नेता ने मतदाताओं से कहा है कि, सपा तुम्हें बचा नहीं पाएगी।

गौरतलब है कि अन्य दो चरणों के मतदान 26 नवंबर और 29 नवंबर को होगा। यही नहीं तीनों चरणों में मतगणना 1 दिसंबर को होगी। पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण तरह से चल रहा है। जहां सुबह के समय मतदान करने के लिए कम लोग पहुंचे वहीं दिन चढ़ने के साथ मतदान करने वालों की तादाद भी बढ़ती चली गई।

सीएम योगी की रैली में उतरवाया महिला का बुर्का

नगरीय निकाय चुनाव: पहले चरण का मतदान प्रारंभ

निकाय चुनाव में तीन बूथ पर खराब हुई ईवीएम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -