कर्नाटक में बाढ़ ने मचाया हाहाकार, सीएम येदियुरप्पा खुद ले रहे हालत का जायज़ा

कर्नाटक में बाढ़ ने मचाया हाहाकार, सीएम येदियुरप्पा खुद ले रहे हालत का जायज़ा

बेंगलुरु:  जोरदार बारिश के की वजह से पूरा उत्तर कर्नाटक भीषण बाढ़ की चपेट में है। सूबे के बेलगावी, हुबली, धारवाड़, बागलकोट, रायचुरु, कलबुर्गी, कुडगु, कलबुर्गी, दक्षिण कन्नड़ जिले में निरंतर हो रही बारिश से सबसे अधिक प्रभावित हुए है। जिला प्रशासन बचाव, स्थानीय प्रशासन, एनडीआरएफ और बचाव कार्य में जुटी अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर पूरी तरह से काम में लगी हुई हैं।

रेस्क्यू टीम द्वारा लोगों तक राहत पहुंचाने के लिए सेना की भी सहायता ली जा रही है। प्रदेश के सीएम बीएस येदियुरप्पा बीती शाम से बेलगावी में ठहरे हुए हैं और लगातार स्थिति पर नज़र बनाए हुए है। सूबे के सीएम बी एस येदियुरप्पा ने बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने के लिए चॉपर मंगवाया है।  सीएम येदियुरप्पा ने लोगों के जीवन और संपत्ति को बचाने के लिए सभी संभव उपाय प्रदान करने का भरोसा दिया है। 

वहीं भारी बारिश के चलते कई जिलों में स्कूल कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। मौसम विभाग की स्टेटस रिपोर्ट के मुताबिक इलाके में अगले 3-4 दिनों तक बारिश जारी रहेगी। इसको देखते हुए सूबे के सीएम येदियुरप्पा ने राज्य के लोगों के लिए हिदायत दी है और उनसे सुरक्षित स्थान पर पहुँचने की अपील की है।

जलियांवाला बाग बिल राज्यसभा से नहीं हो सका पारित

धारा 370 पर बोला अमेरिका, कहा- भारत ने नहीं दी थी कोई जानकारी

पाकिस्तान संसद में कश्मीर पर चल रही थी बहस, लेकिन गाली-गलौच करते हुए आपस में भिड़ गए सदस्य