कोरोना के कहर के बीच सीएम येदियुरप्पा की अपील, कहा- महामारी को हराने में आपका सहयोग बेहद अहम
कोरोना के कहर के बीच सीएम येदियुरप्पा की अपील, कहा- महामारी को हराने में आपका सहयोग बेहद अहम
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा ने लोगों से कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए राज्यव्यापी लॉकडाउन का पालन करने का आग्रह किया है। कर्नाटक में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को रोकने के लिए सोमवार से 14 दिनों के लिए सख्त लॉकडाउन लागू किया गया है।

सीएम येदियुरप्पा ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार की चेन को तोड़ने के लिए आज से 14 दिनों के लिए सख्त प्रतिबंध लागू किए जा रहे हैं। मैं राज्य के सभी नागरिकों से लॉकडाउन के नियमों और दिशा-निर्देशों का पालन करने का आग्रह करता हूं। वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आपका सहयोग बेहद महत्वपूर्ण है। हम साथ मिलकर इस महामारी को हरा सकते हैं। राज्य में सख्त प्रतिबंधों के बीच कई जगह पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। 

पुलिस की तरफ से जगह-जगह बैरिकेड लगाए गए हैं और बगैर किसी जायज वजह के घर से बाहर निकलने वाले लोगों के साथ सख्ती बरती जा रही है। इस दौरान कुछ लोगों का आरोप है कि दवाइयां और जरुरी वस्तुएं खरीदने गए लोगों को भी पुलिस ने पीटा। पूर्व सीएम एच डी कुमारस्वामी ने पुलिस कार्रवाई को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को लगता है कि लोगों के आवागमन को रोककर ही कोरोना को फैलने से रोका जा सकता है।

बंगाल में हिंसा पर सीएम ममता ने दिया जवाब, कहा- राज्य में शांति

कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में उमड़ी भीड़, उड़ी कोरोना नियमों की घज्जियां

मास्क ना पहनने पर हुए ट्रोल तो बोले सोनू निगम- 'साले गधो, उल्लू के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -