अखिलेश के रथ से चाचा का नाम नदारद

अखिलेश के रथ से चाचा का नाम नदारद
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चुनाव प्रचार प्रारंभ होने जा रहा है। चुनाव प्रचार के लिए उनका रथ तैयार हो गया है। सीएम अखिलेश यादव अपनी चुनावी यात्रा का शुभारंभ 3 नवंबर से करने वाले हैं। विधानसभा चुनाव 2017 के लिए जनता की नब्ज तलाशने के लिए वे निकलेंगे। हालांकि अखिलेश यादव के चुनावी रथ में कई तरह का आकर्षण है। इसमें राज्य के लिए किए जाने वाले विकास कार्यों का उल्लेख है।

सरकार के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट हैं। निशुल्क लैपटाॅप वितरण की बात है और उत्तरप्रदेश विकास की तमाम तस्वीर है लेकिन इस चुनावी रथ से एक फोटो नदारद है। इस फोटो की हर कहीं चर्चा की जा रही है। दरअसल अखिलेश के चुनावी रथ में उनके चाचा और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव का उल्लेख नहीं है।

रथ से उनका फोटो भी नदारद है। ऐसे में सपा में दोफाड़ होने और नेताओं के बीच विवाद होने की बात कही जा रही है। रथ पर पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और मौजूदा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फोटो लगे हैं। रथ के लिए एक प्रचार वीडियो तैयार किया गया है। रथ में सवार अखिलेश को जनता आसानी से देख पाएगी। इतना ही नहीं सीएम की सुरक्षा का ध्यान भी रखा जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -