अब छत्तीसगढ़ की बारी, राहुल ने फिर शेयर की तस्वीर
अब छत्तीसगढ़ की बारी, राहुल ने फिर शेयर की तस्वीर
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब तक छत्तीसगढ़ के सीएम की गुत्थी नहीं सुलझा पाए हैं। परन्तु आज यह गुत्थी सुलझ सकती है क्योंकि रविवार को मुख्यमंत्री के नाम का एलान होने की पूरी संभावना है। इससे पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम का फैसला आलाकमान पर छोड़ दिया गया। 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष व मुख्यमंत्री पद के प्रबल उम्मीदवार भूपेश बघेल ने कहा कि चुनाव के नतीजों के बाद पर्यवेक्षक यहां आए और सभी विधायकों के साथ बैठक की। हम सभी ने मिलकर ये फैसला लिया है कि अंतिम निर्णय कांग्रेस आलाकमान द्वारा लिया जाएगा। जो भी जिम्मेदारी नेतृत्व देगा हम उसका पालन करेंगे।

आप अकेले खेलेंगे तो जरूर हारेंगे : राहुल 
शनिवार को राहुल गांधी ने फिर एक उसी तरह की तस्वीर शेयर की जैसी उन्होंने इससे पहले मध्यप्रदेश व राजस्थान में की थी इस तस्वीर में लिखा था "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका दिमाग या रणनीति कितनी शानदार है, अगर आप अकेले गेम खेल रहे हैं, तो आप हमेशा एक टीम से हार जाएंगे" बता दें की इस तस्वीर में छत्तीसगढ़ के चार कांग्रेस नेता राहुल के साथ नजर आ रहे हैं वही इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब जल्द ही सीएम की घोषणा के कयास लगाए जा रहे हैं.

छत्तीसगढ़ चुनाव: राहुल गाँधी की बैठक हुई ख़त्म, लेकिन अब भी सीएम के नाम पर नहीं हो पाया फैसला

राजस्‍थान: अशोक गहलोत कल लेंगे सीएम पद की शपथ, मिलने पहुंचने लगे विधायक

मध्यप्रदेश में हो रही कमलनाथ की ताजपोशी, लेकिन जश्न मना रहा यूपी का ये शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -