सीएम विजयन का आरोप- केरल कांग्रेस प्रमुख सुधाकरण ने रची थी मेरे बच्चों के अपहरण की साजिश
सीएम विजयन का आरोप- केरल कांग्रेस प्रमुख सुधाकरण ने रची थी मेरे बच्चों के अपहरण की साजिश
Share:

कोच्चि: केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने केरल के ही PCC अध्यक्ष और कांग्रेस के लोकसभा सांसद के सुधाकरण पर गंभीर इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा है कि सुधाकरण ने एक बार उनके बच्चे का किडनैप करने की योजना बनाई थी। विजयन ने शुक्रवार (18 जून 2021) को प्रेस कर्मियों से बात करते हुए दावा किया कि कांग्रेस के ही कन्नूर के दिवंगत स्थानीय नेता पी रामकृष्णन, जो सुधाकरण के करीबी दोस्त थे, उन्होंने उनसे (विजयन) कई वर्ष पूर्व कन्नूर में उनके घर पर मुलाकात की थी।

उस कांग्रेस नेता ने सतर्क रहने की सलाह देते हुए कहा था कि सुधाकरण, विजयन के दो बच्चों के किडनैप की योजना बना रहे थे। विजयन ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी समेत किसी को भी नहीं बताया, क्योंकि वे इससे डर जाते। उनके बच्चे उस दौरान स्कूल ही जा रहे थे। दरअसल, हाल ही में एक साक्षात्कार में के सुधाकरण ने अपने कॉलेज के दिनों के यादों को साझा किया था। उन्होंने कहा था कि कन्नूर के थालास्सेरी में ब्रेनन कॉलेज में तनाव के दौरान कॉलेज परिसर में हुए सियासी संघर्ष में विजयन के साथ मारपीट की गई थी। बता दें कि पी विजयन तथा के सुधाकरण दोनों उसी कॉलेज के पूर्व स्टूडेंट थे।

हालाँकि, सीएम विजयन ने उनके साथ हुई मारपीट की घटना को ख़ारिज करते हुए कहा कि उस घटना के दौरान एग्जाम देने के लिए वह कॉलेज गए थे। इस मामले में उनके शामिल होने के बाद कुछ लेफ्ट छात्र कार्यकर्ता सुधाकरण को उठा ले गए थे। पी विजयन ने कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा सुधाकरण के विरुद्ध पहले की गई कई टिप्पणियों को भी याद किया।

टीपू सुल्तान की प्रतिमा लगाने का विरोध करने पर भाजपा नेता हुए गिरफ्तार

जम्मू- कश्मीर में और भी तेज हुई हलचल, पीएम मोदी के आमंत्रण के बाद महबूबा मुफ्ती ने बुलाई बैठक

तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने अन्य हस्तियों के अलावा राहुल को जन्मदिन की बधाई दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -