हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका, रूपाणी ने ऐसे फेरा सपनों पर पानी
हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका, रूपाणी ने ऐसे फेरा सपनों पर पानी
Share:

नई दिल्ली : पाटीदार नेता हार्दिक पटेल द्वारा दिए गए एक ताज़ा बयान से इस समय गुजरात की राजनीति में हड़कंप मच गया हैं. हाल ही में हार्दिक पटेल ने कहा था कि विजय रूपाणी गुजरात के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे चुके हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि आने वाले 10 दिनों के भीतर गुजरात को नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा. इस पर अब सीएम रूपाणी ने चुप्पी तोड़ ली हैं. रूपाणी ने कहा कि उन्होंने कोई स्तीफा नहीं दिया और ना ही देने वाले हैं.

उन्होंने सरकार विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विरोधी लगातार सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसा प्रयास करते हैं. हार्दिक ने कहा था कि सीएम रूपाणी इस्तीफा दे चुके है. उन्होंने यह भी दावा किया था कि गुजरात को कोई पाटीदार नेता जल्द मुख्यमंत्री के रूप में मिलेगा. 

सीएम विजय रूपाणी ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की बात गलत है. कांग्रेस और विरोधी दलों को घेरते हुए सीम ने कहा कि इस तरह की अफवाहें कांग्रेस व कुछ लोग फैलाते रहते हैं. उन्होंने माना कि राज्य का विकास रूक जाए इसलिए इस तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. वहीं दूसरी ओर गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी ही हैं और वो ही रहेंगे. 

बाढ़ से बचने के लिए सांप-बिच्छू-भालू सब एक हुए-केंद्र मंत्री

पत्रकार शुजात बुखारी हत्या पर पाक़िस्तान का कश्मीर आलाप

मालदीव में राष्ट्रपति को 19 महीने की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -