कोरोना पर सीएम ठाकरे की अपील, कहा- मैं अपनी पत्नी की सुन रहा हूँ, आप भी घर में रहें और पत्नी की सुनें

कोरोना पर सीएम ठाकरे की अपील, कहा- मैं अपनी पत्नी की सुन रहा हूँ, आप भी घर में रहें और पत्नी की सुनें

मुंबई: पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन के पहले दिन देश के सभी प्रदेशों में सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बीच राज्य की ठाकरे सरकार ने आम लोगों को हर आवश्यक सामान की पूरी उपलब्धता का दावा किया है। लोगों से घर में रहने का आग्रह करते हुए सीएम ठाकरे ने बुधवार को एक खास टिप्पणी करते हुए कहा है कि शादीशुदा लोग घर में रहें और अपनी पत्नी की बात सुनें।

सीएम उद्धव ने बुधवार को एक विशेष सन्देश शेयर करते हुए कहा कि, 'मैं अपने घर में हूं और मिसेज सीएम की बात सुन रहा हूं। आप लोग भी घर में रहें और अपनी होम मिनिस्टर (पत्नी) की सुनें और किसी भी तरह से परेशान ना हों। महाराष्ट्र में आम लोगों की जरूरत का सभी सामान मौजूद है।' उद्धव ने यह बात ट्विटर पर महाराष्ट्र कि जनता को सम्बोधित करते हुए कहा। महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के कुल 116 केस दर्ज किए जा चुके हैं। आज कोरोना संक्रमित होने के 9 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें सांगली जिले में 5 और मुंबई में मिले चार मामले शामिल हैं।

उद्धव ने अपने संबोधन के दौरान महाराष्ट्र की आवाम को हिन्दू नववर्ष गुड़ी पड़वा की शुभकामना भी दी। संबोधन के दौरान सीएम उद्धव ने लोगों से कहा कि महाराष्ट्र में आम लोगों के आवश्यकता के सामान की पूरी उपलब्धता है और लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। उद्धव ने आम नागरिकों से घर में रहने की अपील की और कहा कि लॉकडाउन का फैसला उनके स्वास्थ्य के मद्देनज़र किया गया है।

चीन और इटली के बाद इस 'देश' में तबाही मचाएगा कोरोना, WHO ने जारी की चेतावनी

कोरोना संकट के बीच जेल से रिहा होंगी बांग्लादेश की पूर्व पीएम खालिदा जिया

किसी भी स्वस्थ व्यक्ति को हो सकता है कोरोना, अमेरिका में मिला सबूत