कोरोना को सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मिटाने में जुटा महाविकास अघाड़ी
कोरोना को सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मिटाने में जुटा महाविकास अघाड़ी
Share:

 

भारत के विकसित राज्य महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गठबंधन सहयोगियों के साथ बड़ी बैठक बुलायी है. इस बैठक का आयोजन मुख्‍यमंत्री के आधिकारिक आवास वर्षा में किया गया है. इस बैठक में महाअघाड़ी के सभी घटक दल शामिल होंगे. बता देंं कि महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट का दौर चल रहा है. राज्‍य में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए उद्धव ठाकरे सरकार निशाने पर है. 

स्पेन में कोरोना की बढ़ रही मार, कोरोना के कारण मनाया जा रहा राष्ट्रिय शोक

मंगलवार को राकांपा अध्‍यक्ष शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ तकरीबन डेढ़ घंटे तक बैठक की उसके बाद बुधवार को उद्धव ठाकरे ने सभी सहयोगी दलों की बैठक बुलाई है. मुख्यमंत्री ने सहयोगी दलों की यह बैठक अपने वर्षा बंगले पर बुलाई है. दरअसल उद्धव ठाकरे पर लगातार यह आरोप लग रहे थे कि वह कोरोना संकट में सहयोगी दलों के साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने इस बैठक का आयोजन किया है.

कोरोना की मार से बौखलाया पाकिस्तान, मरने वालों की संख्या 1000 के पार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ने उद्धव ठाकरे के साथ बैठक की थी. लगभग डेढ़ घंटे तक चली इस बैठक के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई थी. हालांकि बैठक में शामिल शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने टवीट कर यह साफ किया था कि सरकार पर किसी भी तरह का कोई संकट नहीं है और सरकार पूरी तरह से स्थिर और मजबूत है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाया था कि वह सिर्फ मैं-मैं की बात करते हैं, वह सहयोगी दलों से कोई बात नहीं करते हैं. मौजूदा सरकार में संवाद की बहुत कमी है, जिसे देखते हुए कांग्रेस पार्टी को सरकार से किनारा कर लेना चाहिए.

अखिलेश यादव है नाखुश, किसानों के नुकसान पर बोली ये बात

देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर किया जुबानी हमला, कही चौकाने वाली बात

यदि बदले मौसम के मिज़ाज़ तो टल सकती है स्पेस-एक्स की पहली उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -