CM उद्धव ठाकरे ने ली कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी खुराक

Apr 08 2021 01:50 PM
CM उद्धव ठाकरे ने ली कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी खुराक

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में CM उद्धव ठाकरे ने आज कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी खुराक ले ली है। जी हाँ, आपको हम यह भी बता दें कि CM ने 11 मार्च को वैक्सीन की पहली डोज ली थी। अब जैसे-जैसे महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति भयंकर होती जा रही है वैसे-वैसे सख्त फैसले भी लिए जा रहे हैं। अब सभी जगह वैक्सीनेशन अभियान भी काफी तेज हो चला है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई में वैक्सीन के स्टॉक में कमी की बात सामने आ रही है। जी दरअसल हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार अब महाराष्ट्र में भी कोरोना वैक्सीन की किल्लत हो गई है।

जी दरअसल मुंबई के बांद्रा में मौजूद बीकेसी कोविड सेंटर में सिर्फ आज का ही वैक्सीन का स्टॉक बाकी बचा है। जी दरअसल बीकेसी कोविड सेंटर के डीन का कहना है कि 'अगर आज शाम तक राज्य को वैक्सीन की अगली खेप नहीं मिली तो कल लोगों को वैक्सीन नहीं दी जा सकेगी।' आपको हम यह भी बता दें कि देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान तेजी के साथ चल रहा है। बीते 1 अप्रैल से 45 साल की उम्र के लोगों को भी वैक्सीन लगाई जा रही है और बड़ी संख्या में लोग वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंच रहे हैं। ऐसा होने से वैक्सीन की किल्लत की बात सामने आ रही है।

वैसे महाराष्ट्र से पहले यूपी के नोएडा, गाजियाबाद और वाराणसी में भी कोरोना वैक्सीन के स्टॉक में कमी की बात सामने आई थी क्योंकि इन जगहों पर भी वैक्सीन की कम ही खुराकें बची हैं। ऐसे में अगर वैक्सीन की नई खेप नहीं मिली तो कल वैक्सीनेशन में रुकावट आ सकती है। इसी के साथ वाराणसी में भी तीन दिन के लिए वैक्सीनेशन पर रोक लगा दी गई है, कहा जा रहा है जल्द ही वैक्सीन की खेप इन शहरों तक पहुंचेगी।

बजरंगी भाईजान की मुन्नी में अभिनय के अलावा है एक और अद्भुत टेलेंट, पोस्ट देखकर हो जाएंगे दीवाने

योगी आदित्यनाथ का तीखा हमला, बोले- दंगाइयों में TMC को दिखता है वोट बैंक

भारत दौरे पर आने वाले हैं जापान के पीएम योशिहिदे