पाक की फायरिंग में शहीद हुए उत्तराखंड के दो जवान, सीएम रावत ने दी श्रद्धांजलि
पाक की फायरिंग में शहीद हुए उत्तराखंड के दो जवान, सीएम रावत ने दी श्रद्धांजलि
Share:

देहरादून: जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में उत्तराखंड निवासी कुमाऊं रेजिमेंट के दो जवान शहीद हो गए. दुश्मनों से लोहा लेते समय हवलदार गोकर्ण सिंह और नायक शंकर सिंह मेहरा ने राष्ट्र के नाम अपनी जान न्यौछावर कर दी. जवानों की शहादत को पूरा देश सलाम कर रहा है. वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपनी पोस्ट में लिखा कि 'जनपद निवासी 21 कुमाऊं रेजीमेन्ट के हवलदार गोकर्ण सिंह जी और नायक शंकर सिंह मेहरा जी की शहादत को शत-शत नमन. एक ओर हमें अपने जवानों की शहादत पर गर्व है वहीं उन्हें खोने का बेहद दुःख भी है. ईश्वर शहीदों के परिजनों को धैर्य प्रदान करें. सरकार शहीदों के परिजनों के साथ हर समय खड़ी है. !!ॐ शांति शांति शांति!!'

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सीमा पर पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी हुई थी. जिसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए आर्मी के जवानों ने पाकिस्तानी इलाके में भारी तबाही मचाई. हालांकि इस दौरान उत्तराखंड कुमाऊं रेजिमेंट के दो सैनिकों को गोली लग गई और वो शहीद हो गए. आपको बता दें कि शंकर मेहरा गंगोलीहाट तहसील के नाली गांव के रहने वाले थे, जबकि गोकर्ण सिंह मुनस्यारी तहसील के नापड गांव के निवासी थे. दोनों के शहीद होने की खबर से गांव में मातम का माहौल है.

ग्रीन और ऑरेंज जोन में मिली आने-जाने की छूट, पेट्रोल-डीजल के दाम जानना हुआ जरुरी

लॉकडाउन : इस जोन में आसानी से करवा पाएंगे हेयर कट

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, वैक्‍सीन आने तक करना होगा यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -