सीएम स्टालिन ने जापान में लिया बुलेट ट्रेन के सफ़र का आनंद, कहा- भारत में भी शुरू हो...
सीएम स्टालिन ने जापान में लिया बुलेट ट्रेन के सफ़र का आनंद, कहा- भारत में भी शुरू हो...
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने आज रविवार (28 मई) को जापान में बुलेट ट्रेन का सफर किया। इस ट्रेन की सुविधाओं और वक़्त की बचत से प्रभावित होकर उन्होंने भारत में भी बुलेट ट्रेन की आवश्यकता बताई। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यदि इस तरह की सुविधा भारत में भी आ जाए तो लोगों की यात्रा बेहद आसान हो जाएगी। बता दें कि स्टालिन इन दिनों जापान की आधिकारिक यात्रा पर हैं। उन्होंने लगभग 500 किमी की यात्रा बुलेट ट्रेन से तय की। 

स्टालिन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बुलेट ट्रेन पर सवार होकर ओसाका से टोक्यो जा रहा हूं। लगभग 500 किमी की दूरी महज ढाई घंटे में पूरी हो जाएगी। इसके साथ स्टालिन ने अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। उन्होंने आगे लिखा कि बुलेट ट्रेन जैसी रेलवे सर्विस, जिसकी न सिर्फ डिजाइन बल्कि स्पीड और क्वॉलिटी भी इसके जैसी ही हो, भारत में भी आरम्भ की जानी चाहिए। 

सीएम स्टालिन के अनुसार, यदि भारत में भी इसी प्रकार की ट्रेन की शुरुआत की जाए तो आम लोगों को काफी अधिक लाभ मिलेगा। उन्होंने लिखा कि इससे गरीब और मिडिल क्लास श्रेणी के लोगों को बहुत अधिक लाभ होगा और उनकी यात्रा भी आसान हो जाएगा। बता दें कि तमिलनाडु के सीएम स्टालिन तमिलनाडु में और ज्यादा निवेश आकर्षित करने के लिए सिंगापुर और जापान के सफर पर हैं। 

'पहलवानों को रिहा करो, या मुझे भी अरेस्ट करो..', दिल्ली की बॉर्डर पर डटे राकेश टिकैत

उज्जैन: महाकाल लोक में आंधी-बारिश से उखड़कर गिरी प्रतिमाएं, बाल-बाल बचे श्रद्धालु

नए संसद भवन में दिखा 'अखंड भारत' का नक्शा, संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी बोले- संकल्प स्पष्ट है..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -