महंगी गाड़ियों के शौक पर घिरे CM सोरेन, BJP ने बोला जमकर हमला
महंगी गाड़ियों के शौक पर घिरे CM सोरेन, BJP ने बोला जमकर हमला
Share:

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को भी गाड़ियों के प्रति ऐसा शौक जागा है। प्रत्येक 6 महीने में नई-नई गाड़ियां उनके कारकेड में परिवर्तित की जाती हैं, वह भी करोड़ों रुपए के दाम वाली। कुछ दिन पहले ही सीएम हेमंत सोरेन के कारकेड में BMW कार सम्मिलित हुई थी। वहीं अब सवा करोड़ की लागत वाली ऑडी Q7 के लिए विभाग ने अनुमति भी दे दी है। यह तमाम आरोप झारखंड बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने लगाए हैं।

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि जिस प्रदेश की निर्धन आदिवासी मूलवासी जनता को दो समय का भोजन भी नसीब नहीं होता हो। प्रदेश का सीएम जो खुद को निर्धनों का बेटा कहता है, मगर उसे गरीब जनता की चिंता से अधिक अपने शौक की चिंता है। वह हर 6 महीने में निर्धन जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों से महंगी विदेशी कारों को खरीद रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि महंगी गाड़ियों को देखने का शौक रखने वालों को यहां वहां जाने की जगह सीएम सोरेन की कारकेड को देखना चाहिए। इसमें दुनिया की महंगी विदेशी गाड़ियां सम्मिलित हैं।

दरअसल बीते दिनों सीएम हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की अहम बैठक हुई थी। इसमें प्रस्ताव पर मुहर लगाते हुए मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मंत्रियों के वाहनों की खरीद के लिए 4 करोड़ रुपए की राशि की स्वीकृती प्रदान की थी। कहा जा रहा है कि सीएम हेमंत सोरेन बीएमडब्ल्यू की जगह ऑडी Q7 में चलेंगे। वहीं उनके काफिले में दो नए एंबुलेंस भी सम्मिलित किए जाएंगे। इसके साथ ही प्रदेश के सभी मंत्रियों के काफिले में नई महिंद्रा बोलेरो एन-4 को सम्मिलित किया जाएगा। फिलहाल सीएम हेमंत सोरेन के काफिले में 25 गाड़ियां सम्मिलित होती हैं। इसमें बीएमडब्ल्यू जीएलएस -400डी 4 मैटिक, लैंड रोवर डिस्कवरी, ईसुजी- डी मैक्स, फॉर्च्यूनर कार सम्मिलित हैं। 

भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे ने वित्त मंत्री से की मुलाकात, मंडी शुल्क कम करने की बात कही

गुजरात चुनाव के लिए ओवैसी ने किया तीन उम्मीदवारों का ऐलान, एक हिन्दू प्रत्याशी भी शामिल

हरियाणा सरकार ने बदला 'बाबरपुर' का नाम , CM खट्टर बोले- इतिहास की गलतियां सुधारना हमारा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -