रांची में हुई दिनदहाड़े फायरिंग को लेकर बोले सीएम सोरेन- 'हर हाल में अपराध...'
रांची में हुई दिनदहाड़े फायरिंग को लेकर बोले सीएम सोरेन- 'हर हाल में अपराध...'
Share:

रांची: रांची के मोरहाबादी मैदान में सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को सरेआम हुई फायरिंग की घटना को लेकर शुक्रवार को चिंता व्यक्त की तथा पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि इस मामले में सम्मिलित दोषियों को किसी भी स्थिति में छोड़ा नहीं जाए। सीएम हेमंत सोरेन ने कांके रोड मौजूद सीएम आवासीय दफ्तर में आज वरिष्ठ पुलिस एवं प्राशासनिक अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की तथा निर्देश दिया कि प्रदेश में हर स्थिति में कानून इंतजाम बनाए रखे जाए तथा हर स्थिति में अपराध रोकें जायें। सीएम ने अफसरों को कड़े निर्देश देते हुए कहा, 'अपराधियों पर सख्त से सख्त कानूनी-कार्रवाई सुनिश्चित हो।'

हाई लेवल मीटिंग में सीएम ने अफसरों को निर्देश दिया कि पुलिस पेशेवर दोषियों को चिह्नित करके उनसे कठोरता से निपटे तथा प्रदेश में अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस संवेदनशील और तत्पर रहे। सीएम ने कहा कि विधि व्यवस्था बनाए रखना प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण एवं कानून इंतजाम के सख्त होने से प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों की रफ़्तार बढ़ेगी तथा योजनाओं का वास्तविक फायदा लोगों को प्राप्त हो सकेगा। 

उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी सुखदेव सिंह, पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा, सीएम के प्रधान सचिव-सह-गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, नगर आयुक्त मुकेश कुमार, रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा समेत अन्य अफसर मौजूद थे। 

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -