शैक्षिक समर्थन हेतु विद्यार्थियों के साथ चर्चा कर रहे CM शिवराज सिंह चौहान
शैक्षिक समर्थन हेतु विद्यार्थियों के साथ चर्चा कर रहे CM शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना केसों में लगातार कमी नजर आ रही है और इसी के चलते अब स्कूल भी खुल चुके हैं। आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश में 26 जुलाई से11वीं व 12वीं के स्कूल खुले है, इसी के साथ आने वाले पांच अगस्त से 9वीं-10वीं की कक्षाएं होंगी प्रारंभ। अब इन सभी के बीच आज (31 जुलाई) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विद्यार्थियों से वर्चुअल चर्चा कर रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में सीएमओ ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि, ''मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सुबह 10 बजे से मंत्रालय से “विद्यार्थी संवाद” कार्यक्रम में प्रदेश के सभी शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों के कक्षा 1 से 12वीं तक के विद्यार्थियों के साथ वर्चुअल चर्चा करेंगे।''

खबरों के अनुसार “विद्यार्थी संवाद” कार्यक्रम का लाइव प्रसारण सीएम मध्यप्रदेश, जनसंपर्क और स्कूल एजुकेशन के फेसबुक-ट्विटर पेज, डीडी मध्यप्रदेश और स्थानीय चैनलों सहित विभिन्न संचार माध्यमों पर किया जा रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान बंद स्कूलों को दोबारा खोलने की तैयारी है।

ऐसे में कक्षा 11वीं और 12वीं के लिए स्कूल खोल भी दिए गए हैं, लेकिन अब कक्षा 9 और 10 के लिए स्कूल खोलने की तैयारी है। इसे लेकर CM 31 जुलाई को वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से विद्यार्थी संवाद कर रहे हैं और यह संवाद कोरोना महामारी के कारण बनी विपरीत परिस्थितियों में शालाओं के खोले जाने के दृष्टिगत विद्यार्थियों के संबल में वृद्धि पर केंद्रित होगा। मिली जानकारी के तहत इस कार्यक्रम में विभाग के समस्त अधिकारी अपने जिले के एनआइसी कक्ष में उपस्थित हैं।

12वीं कक्षा में अशनूर कौर को मिले इतने पर्सेंट मार्क्स, कहा- 'मैंने बहुत मेहनत की'

कोरोना के कारण राखियां बेचने पर मजबूर हुई ये मशहूर अभिनेत्री

Green J-K Drive: मनोज सिन्हा ने शुरू किया अभियान, ये है जम्मू-कश्मीर को ग्रीन बनाने का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -