सीएम शिवराज करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय का जाप
सीएम शिवराज करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय का जाप
Share:

भोपाल: पीएम नरेंद्र मोदी की लम्बी उम्र के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान बृहस्पतिवार दोपहर महामृत्युंजय मंत्र का जाप करेंगे। ये प्रोग्राम दोपहर लगभग 1 बजे लालघाटी मौजूद गुफा मंदिर में होगा। इसके अतिरिक्त महाकालेश्वर मंदिर तथा ओंकारेश्वर मंदिर में भी महा मृत्युंजय जाप किया जायेगा। गौरतलब है कि बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के चलते सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था।

वही एमपी के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर बोला कि भारत के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना दरअसल कांग्रेस का आपराधिक षड़यंत्र है। जिस स्थान पर पीएम का काफिला रोका गया, वो स्थान से पाकिस्तान की सीमा सिर्फ 30 किलोमीटर दूर है। कांग्रेस ने षड्यंत्र रचकर पीएम की सुरक्षा में योजनाबद्ध तरीके से बाधा पहुंचाई। 

आगे उन्होंने कहा, इस साजिश के लिए कांग्रेस पार्टी तथा उसकी पंजाब सरकार की सारा भारत निंदा कर रहा है. इन दोनों ने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को नैतिक आधार पर तत्काल पद से इस्तीफ़ा देना चाहिए। कांग्रेस ने फ्लाईओवर पर पीएम के काफिले पर विस्फोट की साजिश रची।

बंगाल पुलिस पर कहर बनकर टूटा कोरोना, पूरा थाना ही बन गया कन्टेंटमेंट जोन

Bulli Bai app मामले में चौथी गिरफ़्तारी, असम से मुख्य आरोपी धराया

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -