आज सीहोर और रायसेन जाएंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
आज सीहोर और रायसेन जाएंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
Share:

मध्यप्रदेश: इन दिनों प्रदेश में कोरोना की रफ्तार धीमी होने लगी है. आप सभी को बता दें कि MP में कोरोना संक्रमण अब काबू में आता जा रहा है और इस बीच कोरोना नियंत्रण को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज रोजाना ही कई जिलों में बैठक कर रहे हैं. जी दरअसल आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर और रायसेन जाने वाले हैं और यहाँ वह कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीहोर और रायसेन दौरे पर रहेंगे. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 1:30 के आसपास CM शिवराज रायसेन जाएंगे और वहां पहुँचकर वह बैठक में कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करेंगे। आप सभी को यह तो जानकारी होगी ही कि सीएम कोरोना संक्रमण की रोकथाम और प्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने के लिए सरकार व प्रशासन सख्ती कर रहे है।

जी दरअसल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट किया है और उसमे उन्होंने लिखा है कि, ''आज मेरे सीहोर और रायसेन आगमन के दौरान कलेक्टर, कमिश्नर और एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को मेरा निर्देश है कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए आप मुझे हेलीपैड पर लेने और छोड़ने न आयें।'' इसी के साथ हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि, कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री चौहान लगातार अलग-अलग संभागों में पहुंचकर जिलों की कोरोना नियंत्रण की समीक्षा कर रहे हैं। जी दरअसल वह इससे पहले मध्यप्रदेश के शहडोल, रीवा, इंदौर, उज्जैन में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक कर चुके हैं।

यूपी से बड़ी खबर: मौत के 5 दिन के बाद भी नहीं मिली कोरोना की रिपोर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

आम्रपाली दुबे ने इस मशहूर सुपरस्टार को दिया अपना दिल, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

अमेरिका-फिलिस्तीन संबंधों को बढ़ावा देने के लिए फिर खोला जाएगा अमेरिकी वाणिज्य दूतावास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -