सचिन तेंदुलकर के कोरोना पॉजिटिव होते ही CM शिवराज ने की पूर्ण स्वस्थ होने की कामना
सचिन तेंदुलकर के कोरोना पॉजिटिव होते ही CM शिवराज ने की पूर्ण स्वस्थ होने की कामना
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इस समय कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। यहाँ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। आप सभी जानते ही होंगे केवल MP में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जी दरअसल खुद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके बताया कि वह कोरोना से बचाव के लिए हर तरह की सावधानी बरत रहे थे, लेकिन वह आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी बताया है कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जैसे ही उनके बारे में यह खबर आई वैसे ही सभी हैरान रह गए।

जी दरअसल पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन ने ट्वीट में लिखा, 'मैं लगातार टेस्ट करा रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम भी उठा रहा था। हालांकि, हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहा हूँ।' अब उनके इस ट्वीट को देखने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जब क्रिकेट के भगवान भी कोविड 19 से अछूते नहीं रह सकते, तो आप और हम क्या हैं, कृपया मास्क लगाएँ, सावधानी रखें, अपने आप को और आपके अपनों को कोविड 19 से बचाएँ। सचिन जी के शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।'

वैसे आप तो जानते ही होंगे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बार-बार जनता से अपील कर रहे है कि कोरोना से बचाव के लिये लोग मास्क का उपयोग करें। हाल ही में CM ने कहा कि बचाव की सावधानियों को न छोड़े, यह सभी नागरिकों के हित में है कि भीड़ से बचें, मास्क का आवश्यक रूप से उपयोग करें।

शशि थरूर ने मानी अपनी गलती, पीएम मोदी के भाषण पर कमेंट के बाद बोले- जल्दबाजी में हेडलाइन...

क्या दिल्ली में लगने जा रहा लॉकडाउन ? सत्येंद्र जैन बोले- तालाबंदी समाधान नहीं

कोरोना महामारी के कारण भारतीय मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र में हुआ 24 प्रतिशत का संकुचन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -