कोरोना को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जा रहे ? सीएम शिवराज ने ली समीक्षा बैठक
कोरोना को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जा रहे ? सीएम शिवराज ने ली समीक्षा बैठक
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने आज कोरोना महामारी से निपटने के लिये उठाए जा रहे क़दमों के संबंध में राज्य के सभी जिलों की क्राईसेस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। इस अवसर पर इंदौर के NIC कक्ष में सांसद शंकर लालवानी, संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा, आईजी हरिनारायणचारी मिश्र, डीआईजी मनीष कपूरिया, अपर कलेक्टर हिमांशु चंद्र, विधायक श्रीमती मालिनी गौड़, समेत कई उच्च अधिकारी मौजूद थे।

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा के दौरान कोरोना से निपटने के लिये राज्य में किये जा रहे इंतजामों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने आग्रह किया कि सभी जिलों में मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में व्यापक जागरूकता लायी जाये। इसके लिये रोको-टोको अभियान को रफ्तार प्रदान करें। मास्क और शारीरिक दूरी कोरोना की रोकथाम के कारगर उपाय है। उन्होंने सूबे के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप से चर्चा की और उनसे सुझाव भी लिए। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए निरंतर जागरूकता अभियान चलेगा। हमारी सावधानियां ही वायरस से बचने में सहायक होंगी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आग्रह किया है कि नागरिक कोरोना से बचाव की सावधानियों का पालन करें। जागरूकता के लिये सूबे के सभी जिलो में 23 मार्च को संकल्प अभियान चलाया जायेगा। सीएम शिवराज चौहान ने कहा है कि सूबे में इन्दौर, भोपाल समेत अन्य स्थानों में पूर्व माह की तुलना में कोरोना के पॉजिटिव केस ज्यादा आ रहे हैं। यह चिंता का विषय है। आमजन को इस संक्रमण से बचाने के लिए राज्य सरकार अपना दायित्व निर्वहन करेगी। 

असम में अमित शाह का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- गोदी में बदरुद्दीन अजमल को बिठाकर कैसे रोकोगे घुसपैठ

रामदास अठावले का अमित शाह को पत्र, कहा- महाराष्ट्र में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन

केपीसीसी के उपाध्यक्ष केसी रोसकुट्टी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -