सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोली यह बात
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोली यह बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में कांग्रेस पर निशाना साधा है. शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. इस बारें में उन्होंने कहा है कि प्रियंका जी, संकट की इस घड़ी में अपनी निकृष्टतम राजनीति के लिए मजदूरों को मोहरा मत बनाइए. उनकी हाय लगेगी. उनके साथ-साथ यह देश और दुनिया भी आपकी कथनी और करनी में अंतर को साफ-साफ देख रही है. छल नहीं, सेवा कीजिए, यही सच्ची राजनीति है. अपने और दूसरे राज्यों के श्रमिक भाइयों को उनके घरों एवं राज्यों तक पहुंचवाने के लिए हम एक हजार से अधिक बसें रोज चलवा रहे हैं. देश के दूसरे राज्यों में फंसे अपने 4.5 लाख मजदूर भाई-बहनों को अब तक ट्रेनों और बसों से हम उन्हें उनके घर पहुंचवा चुके हैं.

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा है कि प्रियंका जी, अगर आपको सच में श्रमिकों की मदद करनी है, तो मध्यप्रदेश आइए. हमारे यहां की व्यवस्थाएं देखिए, सीखिए, उससे आपको मदद मिलेगी. मध्य प्रदेश की धरती पर आपको कोई मजदूर भूखा, प्यासा और पैदल चलता हुआ नहीं मिलेगा. हमने कारगर इंतजाम किए हैं.

दूसरी तरफ, शिवराज सिंह चौहान के इन ट्वीट पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पलटवार किया है. मध्य प्रदेश के हर हाईवे पर पैदल चलते लोग, भोपाल समेत सभी शहरों से हजारों की संख्या में पलायन करते लोग और हर गली- हर मोहल्ले में आपके ख़िलाफ़ प्रदर्शन करते लोग सच बता रहे हैं. समाजसेवियों ने रास्ते में जो कुछ मदद पहुंचाई है, उसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है.

इस शहर में बढ़ी कोरोना की मार, चपेट में आया उप राष्ट्रपति का परिवार

सैन होज़े के मल्टिपल कार डिपार्टमेंट में लगी भीषण आग

कोरोना बचाव को लेकर आया ट्रम्प का बयान, कहा- हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन कोरोना वायरस से बचाव का एक तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -