सीएम शिवराज का 'पावरी' अंदाज़, बोले- ये मैं हूँ, ये मेरी सरकार है और भूमाफिया भाग रहे हैं ...
सीएम शिवराज का 'पावरी' अंदाज़, बोले- ये मैं हूँ, ये मेरी सरकार है और भूमाफिया भाग रहे हैं ...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में भूमाफिया को लेकर शिवराज सरकार सख्त हैं और इसका संदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को एक अनोखे अंदाज में दिया। एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान की 'पावरी गर्ल' के अंदाज में शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी दी कि कैसे भूमाफिया पर कार्रवाई की जा रही है। इंदौर में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ये मैं हूं, ये मेरी सरकार, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं। कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा कि यदि भूमाफिया के हौंसले बुलंद होंगे तो सरकार भी अपनी सख्ती बढ़ाएगी। 

इसके अलावा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में प्यार तो चलेगा लेकिन लव जिहाद नहीं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वो काम पूरा जाता है। सीएम शिवराज ने राज्य के लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी और कहा कि मैं लॉकडउन के पक्ष में नहीं हूं, मगर आप सभी को मास्क पहनना चाहिए और शारीरिक दूरी का पालन करना चाहिए। 

इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर शहर की जमकर तारीफ की। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए गए बयान पर सीएम ने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब राहुल गांधी कहां थे और उन्हें क्या हो गया था? वहीं आगे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इसलिए मैं कहता हूं कि राहुल गांधी की ट्यूबलाइट देर से जलती है। 

बंगाल चुनाव: आज नंदीग्राम से परचा दाखिल करेंगी ममता बनर्जी, निकालेंगी पैदल मार्च

फरवरी में वाहन पंजीकरण में आई 13.43 प्रतिशत की गिरावट: FADA

ऑस्ट्रेलियाई द्वीप राज्य ने छात्रों के संगरोध की योजना को किया खारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -